ग्वालियर में पत्रकार को किडनैप कर गोली मारी
ग्वालियर में पत्रकार को किडनैप कर गोली मारी
Share this News

ग्वालियर में एक पत्रकार को कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया। उसे रातभर पीटा, फिर गोली मार दी। किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से छूटा। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पत्रकार को किडनैप कर ग्वालियर शहर के हजीरा क्षेत्र के रहने वाले शिवम आर्य को शुक्रवार को तीन युवकों ने मिलने बुलाया। जब उसने इनकार किया, तो घर के पास ही कट्‌टा अड़ाकर उसे अपहरण कर डबरा ले गए। यहां उसके साथ लात-घूसों से मारपीट की गई। शनिवार सुबह 6 बजे लेकर उसे लेकर बिजौली स्थित शिकारपुरा गांव पहुंचे। यहां पहाड़ी पर बने कमरे में जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया।

दिग्विजय सिंह के खिलाफ मानहानि केस में 5 अगस्त को होगी सुनवाई,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कि थी शिकायत

शनिवार दोपहर करीब 12 बजे एक आरोपी ने किसी को वीडियो कॉल किया और फिर उसे गोली मार दी। गोली कनपटी को छूते हुए सिर में जा धंसी। इसी समय, एक बदमाश ने जांघ में फायर किया। हमलावर कट्‌टा लोड कर रहे थे, तभी शिवम आरोपियों को धक्का देकर करीब एक किलोमीटर तक भागा। एक युवक की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। उसका ऑपरेशन किया जा रहा है।

MLA जीतू पटवारी को एक साल की सजा,10 हजार रुपए का जुर्माना,शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला

बता दें कि शिवम की पत्नी ने कुछ समय पहले एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उसी से पांच लाख रुपए में सुपारी मिलने की बात हमलावर कह रहे थे।

मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी, एग्जाम में 12 लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स हुए थे शामिल

Download our App Now