झांसी: 300 रुपये के लिए युवक की हत्या, दो सगे भाइयों ने उतारा मौत के घाट

झांसी: 300 रुपये के लिए युवक की हत्या, दो सगे भाइयों ने उतारा मौत के घाट

Share this News

मजदूरी में 300 रुपये कम मिलने पर युवक की हत्या, मारपीट कर दबाया गला पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

झांसी में सिर्फ 300 रुपए के लिए युवक की हत्या कर दी गई। युवक गांव के 6 लोगों को हार्वेस्टर मशीन पर काम करने के लिए अपने साथ ले गया था। काम खत्म होने के बाद रात को सभी को मजदूरी के पैसे दिए गए। जिसमें पड़ोसी दो सगे भाइयों को 300 रुपए कम मिले। जब उन्होंने अपना पैसा मांगा, तो युवक ने कहा कि कल सुबह दे देंगे।

इस बात पर दोनों भाइयों को गुस्सा आ गया और उन्होने युवक के साथ मारपीट शुरु कर दी । देखते-देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों भाइयों ने युवक का गला दबा दिया वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पूरी घटना पूंछ थाना क्षेत्र के पनारी गांव की है।

बड़े नेताओं पर चुनाव लड़ने का दबाव,कांग्रेस प्रत्याशियों की संभावित लिस्ट जारी

आपको बता दें कि मृतक का नाम बादाम सिंह पांचाल था। वह पनारी गांव का रहने वाला था। मृतक के भाई करण सिंह ने बताया कि गांव में हार्वेस्टर मशीन से मटर की कटाई चल रही है। बादाम सिंह गांव के मजदूरों को लेकर मशीन पर जाता था। शुक्रवार को वह 6 मजदूरों को लेकर हार्वेस्टर मशीन पर मजदूरी करने गया था।

देर शाम सभी लोग अपने घर लौट आए। रात को सभी को मजदूरी के पैसे दिए गए। इसमें पड़ोसी दो सगे भाइयों राजेश और अनिल के रुपये में 300 कम थे । बादाम ने बचे पैसे सुबह देने की बात कही, तो दोनों भाई भड़क गए और झगड़ा करने लगे। तीनों के बीच हाथापाई शुरु हो गई । फिर दोनों भाइयों ने उसे मिलकर मार-पीटा। इस दौरान राजेश ने बादाम का गला दबा दिया।

अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत

गला दबाने के बाद बादाम बेहोश होकर नीचे गिर गया। शोर सुनकर घरवाले और ग्रामीण पंहुचे । आनन-फानन में बादाम सिंह को प्राइवेट वाहन से मोंठ सीएचसी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। वारदात की सूचना पर एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी, मोंठ सीओ हरिमोहन सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू की।

एमपी में यह 6 विधायक लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव,कल दिल्ली में CEC की बैठक में होगा फैसला

एसपी ग्रामीण ने बताया- पैसों के लेनदेन में की गई हत्या

एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने कहा कि “मजदूरी के पैसों को लेकर झगड़ा हो गया था। हाथापाई में राजेश ने गला दबा दिया। जिससे बादाम सिंह की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर “आगे की कार्रवाई की जाएगी” ।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।