जान्हवी कपूर के पास फिलहाल फिल्में ही फिल्में है। वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2’, राजकुमार राव के साथ ‘रूही अफजा’, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल बायोपिक और मल्टी-स्टारर तख्त में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल के साथ काम कर रही है। हाल ही में बोनी कपूर ने भी ‘बॉम्बे गर्ल’ नाम की फिल्म की घोषणा की थी जिसमें जान्हवी टीनएजर के रोल में है। लेकिन लगता है कि जान्हवी इतने से ही संतुष्ट नहीं है। वह संदीप रेड्डी वांगा की ‘कबीर सिंह’ के इस लीड किरदार का फीमेल वर्जन करना चाहती है। यानी कि शाहिद कपूर ने जिस तरह कबीर सिंह की भूमिका निभाई है, वैसी ही लेडी कबीर सिंह बनकर निभाने की इच्छा रखती है।

Advertisement

कोहली बने भारत के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक..

Jio MAMI Film Festival 2019 में जान्हवी कपूर ने कहा कि जान्हवी कपूर ने कहा कि वह चाहती थीं कि फीमेल एक्टर्स को अलग तरह के रोल्स मिलें। उन्होंने शाहिद कपूर की Kabir Singh और Joaquin Phoenix की Joker का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि स्क्रीन पर महिलाओं के उन्मुक्त किरदार भी होने चाहिए। उन्हें किसी एक इमेज में बांधना नहीं चाहिए। जैसे कबीर सिंह या जोकर का फीमेल वर्जन।

वॉर फिल्म: दूसरे शुक्रवार की शानदार कमाई, भारत में 245.95 करोड़ का कलेक्शन किया..

बता दें कि जान्हवी ने साल 2018 में ईशान खट्टर के साथ ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह मराठी फिल्म सैराट की रीमेक थी।

संदीप रेड्डी वांगा की Kabir Singh ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की हो लेकिन इस फिल्म को कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। मर्दानगी को महिमामंडित करने और हिंसक, शॉर्ट-टेम्पर्ड लीड किरदार दिखाने पर फिल्म को सोशल मीडिया और क्रिटिक्स से काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। फिल्म साल 2017 की तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है।

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर श्वेता बच्चन ने लिखा इमोशनल मैसेज..
शाहिद कपूर, मीरा राजपुत और ईशान खट्टर ने संडे ब्रंच जान्हवी के साथ ही किया था और मीरा ने इंस्टाग्राम पर गेटटूगेदर की तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने मेनू की झलक दिखाई थी।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply