Share this News

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को फर्स्ट डे शानदार रिस्पॉन्स मिला है. जानें क्या है वॉर का फर्स्ट डे कलेक्शन

bng

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को फर्स्ट डे शानदार रिस्पॉन्स मिला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी ने पहले दिन 35-40 करोड़ का बिजनेस किया है.

वॉर को 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती का अच्छा फायदा मिला है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी और हालीवुड फिल्म जोकर से टक्कर है. हालांकि, फर्स्ट डे के आकड़ों के हिसाब से लगता है कि वॉर पर इन सब का ज्यादा असर नहीं पड़ा है.

सत्यमेव जयते-2 होगी,गाँधी जयंती में रिलीज..

बता दें कि फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म का बजट 150 से 200 करोड़ बताया जा रहा है.

क्या है फिल्म की कहानी?

भारतीय सेना का स्पेशल मिशन हैंडल करने वाला मेजर कबीर लूथरा (ऋतिक रोशन) बागी हो गया है. कबीर फरार है और अब भारत के लिए ही खतरा बन चुका है. ऐसे में सेना, खालिद खान (टाइगर श्रॉफ) और कर्नल लूथरा (आशुतोष राणा) को ये जिम्मेदारी देती है कि वह कबीर को ढूंढ़ निकाले और उसे खत्म कर दे.

Biggg *Day 1* number on the cards… starts with a big bang!

फिल्म में ऋतिक की डांसिंग स्टाइल और एक्शन की प्रशंसा की जा रही है. पब्लिक भी फिल्म को काफी पसंद कर रही है. वहीं टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस को सराहा जा रहा है. मूवी में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं. हालांकि, फिल्म में उनका कुछ खास रोल नहीं है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है. फिल्म एक्शन सीन्स से लबरेज है.