पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ मचाये जाने का प्रहार लगातार जारी है और ये आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज रविवार को फिर से 24 घंटे के अंदर एक बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में आए थे, परंतु भारतीय सेना ने इनकी साजिश को नाकाम कर उन आतंकियों का ही काम तमाम कर दहशतगर्दों का अंत कर दिया है।

Advertisement

कोरोना से हुई मौत तो भी मिलेगा इंश्योरेंस का पैसा, कंपनियां नहीं कर सकतीं इनकार…

सेना के हाथ बड़ी कार्रवाई!

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में भारतीय सेना के हाथ बड़ी कार्रवाई हाथ लगी है क्‍योंकि, कुपवाड़ा के जंगलों में आतंकवादियों की खोज-बीन अभियान के दौरान आज सुबह नियंत्रण रेखा (LOC) के पास जंगलों में रंगदोरी बहक इलाके में सेना व आतंकियों दोनों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 5 आतंकियों के मारे जाने एवं इस कार्रवाई में भारतीय सेना के एक जवान के भी शहीद होने की खबर सामने आई है।

नहीं रहे हल्दीराम भुजियावाला के मालिक महेश अग्रवाल..

खबरों के मुताबिक, गुगुलदारा तीन बहक इलाके में सेना की 8 जाट रेजिमेंट ने पिछले कई दिनों से सेना का तलाशी अभियान चलाया जा रहा था, इस दौरान सेना को पता चला की इस इलाके के आस-पास आतंकियों का एक समूह घुस गया है, जो मौका मिलते ही हमला करने की फिराक में है। बुधवार को सेना ने उनकी तलाशी शुरू की थी, तो उस वक्‍त दोनों ओर से कुछ गोलीबारी की गई, लेकिन आज रविवार को यह अभियान तेज हो चला और मुठभेड़ हुई, जिसमें आतंकवादी ढेर हो गए।

मगरमच्छ के आंसू बहाना और पीड़ित कार्ड खेलना केजरीवाल के दो हथियार हैं : गौतम गंभीर

सेना ने चलाया हवाई अभियान!

यह भी बताया गया है कि, यहां जंगल घने होने की वजर से इन आतंकियों को ढूंढना काफी मुश्किल काम है, ऐसे में आतंकियों की तलाश में जंगल के ऊपर हेलिकॉप्टर उड़ते देखे गए, इस कार्रवाई में सेना ने हवाई अभियान चलाया।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply