शराबी बाप ने बेटी को मार डाला
शराबी बाप ने बेटी को मार डाला

जबलपुर में 14 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दुष्कर्म में उसका प्रेमी भी शामिल है, जो उसे शादी के बहाने बुलाया था। मां और पिता के साथ पहुंची पुलिस ने एक घर से मुक्त कराया और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी छात्रा का प्रेमी अभी फरार है। छात्रा तीसरी बार गैंगरेप का शिकार बनी है। उमरिया में 8 महीने पहले भी छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किया गया था।

Advertisement

बैतूल: जादू-टोने के शक में बुजुर्ग को घर से सड़क पर घसीटा और बरसाई लाठी,अस्पताल में तोड़ा दम

गोराबाजार पुलिस के मुताबिक छात्रा गौर क्षेत्र में रहती है। पिता आबकारी विभाग में हैं। छात्रा का ननिहाल उमरिया में है। उमरिया निवासी सागर मिश्रा (22) ने छात्रा को प्यार के झांसे में फंसा लिया। 8 सितंबर को सागर ने छात्रा को फोन कर बताया था कि वह गुरुवार को जबलपुर आ रहा है। उसने झांसा दिया था कि वह उससे शादी करेगा। गुरुवार सुबह 11 बजे के लगभग सागर जबलपुर पहुंचा और छात्रा को फोन कर प्रगति नगर के मकान नंबर 10 में बुलाया था।

शारीरिक संबंध बनाना युवती को पड़ा भारी
शारीरिक संबंध बनाना युवती को पड़ा भारी

युवक ने छात्रा को बताया था कि कजरवारा चौराहे पर उसके दोस्त ऑटो से मिलेंगे। लगभग 11.30 बजे छात्रा की मां नहाने गई। उसी दौरान वह मां का मोबाइल लेकर निकल गई। कजरवारा तिराहे पर ऑटो के साथ तिलहरी निवासी अमजद (29), सदर गली नंबर 10 निवासी साहिल खान (22) मिले। दोनों के साथ वह ऑटो में बैठकर गोराबाजार क्षेत्र के प्रगति नगर पहुंची। वहां सागर के साथ पहले से तिलहरी गोराबाजार निवासी निकलेश उर्फ निक्की विलियम्स (35), तिलहरी निवासी एवं सब्जी बेचने वाला दीपक उर्फ दीप्पू अहिरवार (26) मौजूद थे।

Bhopal Crime News: नाबालिग से देह व्यापार की शिकायत पर तीन को डिंडौरी से हिरासत में लिया

शादी का झांसा देकर उमरिया ले चलने को बोला
सागर छात्रा को लेकर मकान की पहली मंजिल पर चला गया। उसके चारों दोस्त नीचे ही बैठे रहे। वहां सागर ने छात्रा से बोला कि शादी करने उसे उमरिया चलना होगा। इसके लिए उसने गुप्ता ट्रेवल्स से कार बुक कराई। कार में डीजल डलवाने के 1500 रुपए छात्रा को देने के लिए बोला। छात्रा ने मां को फोन किया कि कार से वह नानी के घर उमरिया जा रही है। डीजल डलवाने के पैसे दे दो। मां ने उसे पैसे देने से मना कर दिया।

पहले प्रेमी ने किया रेप, फिर दोस्तों ने किया गैंगरेप
छात्रा के मुताबिक, शाम 5.30 बजे के लगभग उसका प्रेमी सागर उसे ऊपर के कमरे में ले गया। वहां शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। फिर उसे नीचे मौजूद दोस्तों के हवाले सौंप कर ये कहते हुए निकल गया कि इसे घर छोड़ देना। चारों आरोपियों ने अंधेरा होने का हवाला देते हुए सुबह जाने की बात कही। रात में चारों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। कुछ देर बाद अमजद ऑटो लेकर चला गया। दीपक, निकलेश व साहिल छात्रा के साथ मकान में रुक गए थे।

मध्य प्रदेशः छिंदवाड़ा के ‘गोटमार’ मेले के दौरान जमकर पथराव, 400 से अधिक लोग घायल

पुलिस के साथ मां ने घटनास्थल पहुुंच कर बेटी को मुक्त कराया
उधर, बेटी के देर रात तक घर नहीं लौटने पर उसकी मां व पिता पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस छात्रा के मोबाइल लोकेशन के आधार पर प्रगति नगर उस मकान पर पहुंची, जहां छात्रा के साथ तीनों आरोपी मौजूद थे। पुलिस ने पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया और तीनों आरोपियों को दबोच लिया। इसके बाद तिलहरी में दबिश देकर अमजद को भी दबोच लिया। मुख्य आरोपी सागर को पकड़ने एक पुलिस टीम उमरिया रवाना हो गई है। गोराबाजार पुलिस ने गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक साहिल, निकलेश व अमजद ऑटो चलाते हैं, जबकि दीपक सब्जी का ठेला लगाता है।

समाज में कुरीति: दमोह में बच्चियों को निवस्त्र घुमाया,कलेक्टर ने जारी किया नोटिस

8 महीने पहले भी हुई थी दरिंदगी की शिकार
छात्रा से आठ महीने पहले भी दरिंदगी हुई थी। 4 जनवरी को एक युवक मार्केट से छात्रा का अपहरण करके ले गया था। उसे जंगल ले जाकर 6 लोगों ने गैंगरेप किया। 5 जनवरी को उसे छोड़ दिया गया। 11 जनवरी को छात्रा को फिर उसका प्रेमी ले गया। इसके बाद सागर के अलावा तीन ढाबा संचालक, दो ट्रक ड्राइवरों ने 12 जनवरी तक गैंगरेप किया। आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची छात्रा के बयान के आधार पर उमरिया की कोतवाली पुलिस ने गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। उस वक्त पुलिस ने सागर को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, वह जमानत पर था।

हमसे ट्विटर पर जुड़ें

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply