सैफ की फिल्म Laal Kaptaan का नया पोस्टर कल रात को ही जारी हुआ था, इससे अंदाजा लग गया था कि फिल्म का ट्रेलर जल्दी आने वाला है। यह इतनी जल्दी आएगा, इसकी जरूर उम्मीद नहीं था। मंगलवार सुबह ही इसके ट्रेलर का चैप्टर वन जारी कर दिया गया है। इस डेढ़ मिनट की झलक वाकई रोमांचिक करती है।

इस झलक से अंदाज हो जाता है कि यह कहानी अंग्रेजों के जमाने की है। इस कहानी में सैफ एक बागी के रूप में दिख रहे हैं और एक बार फिर शानदार डायलॉग्स कहते नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान इस फिल्म में एक नागा साधु का किरदार निभा रहे हैं। फीमेल वॉइस को पहचानना मुश्किल है कि वो किसकी है! लेकिन हर बात असर पैदा करने वाली है।saif_ali_khan_laal_kaptaan_24_09_2019

इस झलक के बाद लग रहा है कि कुछ और चैप्टर पेश किए जाएंगे। हो सकता है तीन या चार चैप्टर में पूरा ट्रेलर पेश कर दिया जाए। यह भी संभव है इन चैप्टर के बाद एक नया ट्रेलर सामने हो। ये पहली झलक तो केवल यह दिखाने में कामयाब हुई है कि ‘लाल कप्तान’ पीरियड फिल्म है और सैफ का लुक जबरदस्त है। Laal Kaptaan में सैफ अली खान ऐसे सफर पर निकले हैं जो बदले और धोखे से भरा है l

‘फॉर्च्यून’ ने अनुष्का को बताया 50 ताकतवर महिलाओं में से एक, एक्टर के तंज पर मिला करारा जवाब..

कल रिलीज हुए पोस्टर में भी सैफ अली खान को अनदेखे अंदाज में पेश किया गया है। अब फिल्म की रिलीज में केवल 25 दिन बचे हैं। निर्माता ‘लाल कप्तान’ को लेकर जबरदस्त उत्सुकता पैदा करने में कामयाब हुए हैं। पहले यह फिल्म दशहरे पर रिलीज होने वाली थी। अब 18 अक्टूबर की तारीख सामने आई, पोस्टर पर इसका जिक्र भी हुआ था।

फिर से मामू बनेंगे सलमान खान,बहन अर्पिता दूसरी बार प्रेग्नेंट..

बता दे कि इस फिल्म को IMDB की मोस्ट आवेटेड फिल्म की लिस्ट में टॉप पर रखा गया है। इरोज़ इंटरनेशनल और आनंद एल राय ने मिलकर इस पर पैसा लगाया है। इसका टीजर भी जारी हो चुका है जिसे सैफ अली खान के बर्थडे पर रिलीज़ किया गया था। टीज़र में सैफ अली खान कहते सुनाई देते हैं ‘हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा।’ सैफ अली खान ने अपने चेहरे पर राख भी मल रखी है।

https://www.youtube.com/watch?v=-ES-gR5VrVQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here