जानिए बहन जाह्नवी के साथ कैसा है अर्जुन कपूर का बॉन्ड..

Share this News

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर कई कारणों से खबरों में बने हैं. जहां एक तरफ उनकी आने वाली फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो गया है तो वहीं उनके मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ते के बारे में चर्चे होते रहते हैं. इसके अलावा अर्जुन कपूर के उनकी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर से रिश्तों पर भी लोगों की नजर रहती है.

टी -20 मैच में बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाज, एक अन्‍य खिलाड़ी ने मैदान पर उल्‍टी की, दिल्ली में मैच खेला गया..

अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला के रिश्ते जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के बाद ठीक होने शुरू हुए. श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन ने बहनों को संभाला और अब इन सभी का रिश्ता बेहद मजबूत और खुशियों से भरा है.

टूटे चार्जर के इस्तेमाल से बड़ा हादसा…

जाह्नवी और खुशी के बारे में ये बोले अर्जुन

पिंकविला के साथ बहन जाह्नवी और खुशी के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया, ‘अर्जुन ने कहा कि उन्हें अपनी बहनों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करना ज्यादा पसंद नहीं है. उन्होंने कहा, ‘कभी-कभी आपको ये बात समझनी पड़ती है कि आगे बढ़ने के लिए आपको अपने गुस्से को पीछे छोड़कर और समझदार बनना है. जिन्दगी पल-पल बदल रही है. मैं इस बात से खुश हूं कि अपने पिता का साथ देने की प्रक्रिया में मुझे दो बेमिसाल लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिला, जो मेरी बहनें हैं. भगवान ने उस हिसाब से मुझ पर कृपा की है. हम सब अभी भी एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे लगता है कि ऐसा ही होना भी चाहिए.’

योग सिखाने के बहाने मैनेजर की पत्नी से दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो..

बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी सभी बहनों से बेहद प्यार करते हैं. उनका और जाह्नवी का रिश्ता बहुत गहरा है. अर्जुन और जाह्नवी लगभग हमेशा साथ रहते हैं. दोनों साथ में डिनर या लंच करने के साथ-साथ त्योहारों और खास मौकों पर भी साथ नजर आते हैं.

प्रियंका गांधी ने प्रदूषण को लेकर ट्वीट किया…

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्यों इतनी तेजी से फैल रहा आई फ्लू,काला चश्मा पहनने से मिलेगा लाभ कैसै बना बजरंग दल,जाने क्या है इसका इतिहास जानिए पहलवानों के आरोप और विवादों में घिरे ब्रजभूषण शरणसिंह कौन है?. Most Dangerous Dog Breeds: ये हैं दुनिया के पांच सबसे खतरनाक कुत्ते जाति प्रमाण पत्र कैसे बनाये, जाति प्रमाण पत्र कितने दिन में बनता है