मासूम को 3 कुत्तों ने नोंचा
मासूम को 3 कुत्तों ने नोंचा

घर के पास खेल रही मासूम को 3 कुत्तों ने नोंचा,पीठ और गले में 15 टांके इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर 
Advertisement

मासूमों के उपर होने वाले कुत्तों के हमलों में नियंत्रण में मध्यप्रदेश का सरकारी अमला किस कदर फैल हुआ है इसकि बानगी लगातार बढ़ते मामलोे से ही लगाई जा सकती है इस बार मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के धार जिले से जहां एक छ: साल की मासूम पर 3 कुत्तों ने एक साथ हमला कर दिया। मामला बड़लीपुरा गांव का है। यहां घर से दूर खेल रही बच्ची पर 3 कुत्तों ने धावा बोला। बच्ची के सिर और शरीर में कुत्तों ने गहरे घाव कर दिए। परिजन बच्ची को पड़ोसी की बाइक से 12 KM दूर धार जिला अस्पताल लेकर आए। यहां उसे पीठ और गले में 15 टांके आए हैं। धार में इस तरह की यह चौथी घटना है। फिलहाल बच्ची की हालत नाजुक देखते हुए उसे इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर किया गया है।

 मध्य प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते को बढ़ाकर किया 31%,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बढ़ा तोहफा

घायल रवीना (6) के दादा का कहना है कि शाम 4 बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। रवीना के माता-पिता मजदूरी के लिए गए थे। दादा ने आगे बताया कि जब काफी देर तक बच्ची घर के बाहर दिखाई नहीं दी, तो वह उसे ढूंढने निकला। घर से थोड़ी ही दूरी पर बच्ची को तीन कुत्ते नोंच रहे थे। वह चिल्ला रही थी। दादा ने कुत्तों को भगाया। बच्ची को लेकर घर आए। बच्ची को घायल देख दादी भी घबरा गई। उन्होंने तुरंत रवीना के माता-पिता को सूचना दी।

घायल की हालत नाजुक

घायल बच्ची को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान 15 टांके लगे हैं। डॉ. राजेंद्र वर्मा का कहना है कि बच्ची के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। साथ ही बच्ची के चेस्ट, गर्दन पर भी कई हमले के निशान हैं।

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश, 2 पुलिसकर्मी हुए घायल; AK-47, पिस्टल समेत भारी मात्रा में कारतूस बरामद

कलेक्टर ने पीड़ित बच्ची के परिजनों से चर्चा की
कलेक्टर ने पीड़ित बच्ची के परिजनों से चर्चा की

इलाज के लिए 20 हजार रुपए की मदद
कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने पीड़ित के इलाज के लिए रेडक्रॉस से 20 हजार रुपए सहायता स्वीकृत की है। खुद कलेक्टर ने जिला अस्पताल पहुंचकर बच्ची के परिजनों से चर्चा की। बच्ची को इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर किया गया है। कलेक्टर डॉ जैन ने मेडिकल कॉलेज के डीन से चर्चा कर और बेहतर इलाज का आग्रह किया। साथ ही एम्बुलेंस के साथ प्रशासन की एक टीम भी रवाना हुई है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply