जेसीबी के आगे खड़े होकर लोगों ने किया विरोध - फोटो : सोशल मीडिया

सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने पहुंची प्रशासनिक टीम पर गुस्साए लोगों ने पथराव कर दिया। लोग इतने आक्रोशित थे कि टीम पर तो हमला बोला ही, जेसीबी में भी तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने दर्जनभर से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisement

आज से लगेगा कोरोना का तीसरा टीका दोनों डोज ले चुके बुजुर्गों को आज से प्रीकॉशन डोज,फ्रंटलाइन और हेल्थकेयर वर्कर्स भी दायरे में

घटना देपालपुर की है। जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को देपालपुर में जिला प्रशासन और नगर परिषद की टीम पर पथराव हुआ। गौतमपुरा रोड पर अतिक्रमण की शिकायत मिलने पर टीम वहां पहुंची थी। जैसे ही नगर  परिषद की टीम ने कार्ऱवाई शुरू की तो लोग आक्रोशित हो गए भीड़ जुटा ली। पथराव किया। इसमें नगर परिषद के प्रदीप चौहान, शैलेष कुमावत, राजेश कलोता और सतीश कीर घायल हो गए।

दुनिया में अब तक के सबसे ख़तरनाक वायरस- जानिए क्यों होते है जानलेवा ?

टीम की तीन जेसीबी में भी तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि पथराव करने वाले लोगों को यह शक था कि उनकी बस्ती के सामने कॉलोनी कट रही है, उसके मालिक से साठगांठ कर टीम उनके घर उजाड़ रही है। मामला बढ़ता देख पुलिस को स्थिति संभालनी पड़ी। इस मामले में देपालपुर सीएमओ संध्या सरियाम ने प्रकरण दर्ज करवाया है। उनकी शिकायत पर गोलू, लाखन, चिंतामन, अमन, सुरेश, मुकेश, समंदर, कपिल, त्रिलोक, संजू, नंदू, दिनेश, गट्टू, राजेश, धन्नालाल, राहुल, बशीर, लाखन, भागूबाई, रेखा बाई, सुनीता बाई, पप्पू आदि के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply