बैतूल। बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे पर जोगली गांव के पास इंदौर से नागपुर जा रही एक निजी बस पलट गई, इससे 4 यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों को जिला अस्पताल लाया गया है। जानकारी के अनुसार सैयद बस सर्विस की बस क्रमांक यूपी-75/एम-4962 इंदौर से बैतूल की ओर आ रही थी। इस बीच जोगली के अंधे मोड़ पर सुबह 5 बजे ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया। इससे बस पलट गई। हादसे में बस में सवार 4 यात्री घायल हो गए। सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस, 100 डायल और चिचोली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को चिचोली अस्पताल पहुंचाया। घटना बाद बस में बैठे यात्री बुरी तरह घबरा गए थे।

बस में लगभग 50 यात्री सवार थे

यात्रियों को अधिक चोटें आने से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया है। बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। घायल यात्रियों में प्रबुद्ध पिता मिथलेश दुबे 40 इंदौर, बस चालक मोहम्मद सईद पिता अंसारी इंदौर, अर्चना पत्नी मितलेश 60 वर्ष इंदौर, माला पत्नी गगन मिश्रा 55 वर्ष को गंभीर चोट आई है। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद 108 से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 108 एम्बुलेंस के कोमल राठौर और अनिल लिखितकर ने बताया कि अन्य यात्रियों को मामूली चोट आई है जिन्हें उसी कंपनी की अन्य बस में शिफ्ट करा दिया गया है।

जुलवानिया में बस और कंटेनर की टक्कर, 20 यात्री घायल

उधर सेंधवा के पास जुलवानिया में धूलिया से इंदौर जा रही बस(एमपी 09 एफए 8907) की कंटेनर से टक्कर हो गई। हादसे में 20 यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर बालसमुद पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जुलवानिया पहुंचा गया। बताया जा रहा है कि ओवरटेक करने की वजह से यह हादसा हुआ। बस ड्राइवर की लापरवाही से यह घटना हुई है।

पहले भी हुई दुर्घटना

बैतूल में बस दुर्घटना का यहां यह पहला मामला नहीं है, इस हाईवे पर 26 सितंबर को इंदौर से नागपुर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त होग गई थी। हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई थी और 15 यात्री घायल हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here