इंदौर के सांसद का खंडवा में कटा चलान,चालान कटने के बाद कार से उतर कर बाइक से गए सांसद

इंदौर के सांसद का खंडवा में कटा चलान,चालान कटने के बाद कार से उतर कर बाइक से गए सांसद

Share this News

लोकसभा उपचुनाव को लेकर खंडवा में डटे इंदौर के संंसद सदस्‍य शंकर लालवानी के वाहन का यहां चालान कट गया। आचार संहिता के पालन को लेकर लापरवाही बतरने के चलते पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

इंदौर के सांसद का खंडवा में कटा चलान
इंदौर के सांसद का खंडवा में कटा चलान

कार्रवाई होने पर लालवानी भाजपा पदाधिकारी की बाइक पर बैठकर गए। पुलिस ने वाहन का 1500 रुपये का चालान काटा है

मध्यप्रदेश में निजी स्कूलों का बड़ा फैसला कोरोना में पैरेंट्स गंवा चुके बच्चों से 2 साल तक लेंगे आधी फीस,

यह घटना सोमवार को केवलराम चौराहे पर हुई। यहां इंदौर सांसद शंकर लालवानी कार से आए हुए थे। कार चौराहे के पास खड़ी थी। इसमें नंबर प्लेट पर सांसद लिखा हुआ था। इसके साथ ही सायरन के लिए कार के उपर हूटर लगे हुए थे।

https://youtu.be/SD-ngUQ5U10

यह देखकर यातायात पुलिस ने पहले को कार के व्हील में लाॅक लगा दिया। इसके बाद जब सांसद लालवानी कार में सवार होकर जाने लगे तो सूबेदार देवेंद्र सिंह परिहार ने उनके ड्रायवर को रोकते हुए आचार संहिता के उल्लंघन की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने हूटर और नेम प्लेट लगाने पर कार का चालान काट दिया,इंदौर के सांसद का खंडवा में कटा चलान

सुबेदार देवेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि जिले में आचार संहिता लगी हुई है। ऐसे में किसी भी राजनैतिक दलों पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के वाहनों पर पदनाम लिखी हुई नंबर प्लेट लगाना प्रतिबंधित है। शंकर लालवानी के वाहन पर नंबर प्लेट के साथ ही सांसद लिखा हुआ था। इसके चलते चालानी कार्रवाई की गई है। उन्हें सांसद लिखी प्लेट निकालने के लिए कहा। इस पर उन्होंने सहमति जताई।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।