इंदौर। शहर का यातायात नियंत्रित करने के लिए अपनी विशिष्‍ट नृत्‍य शैली के लिए सिपाही रणजीत पूरे देश में जाना जाता है लेकिन सोमवार को हुई एक घटना से वे लोगाें के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए वीडियो में यातायात सिपाही रणजीत एक ऑटो चालक को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मार्ग पर तैनात रणजीत ने ऑटो चालक के बाल पकड़े और लात भी मारी। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारियों ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।इस मामले में ऑटो रिक्शा चालक संघ ट्रैफिक थाने पर प्रदर्शन की बात कही है।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B5TGhNlgE70/?igshid=zgylbv2mpm84

इस मामले में बताया जाता है कि हालांकि गलती चालक की भी थी क्‍योंकि वह गलत दिशा से आ रहा था । बस यही रणजीत को नागवार गुजरा और उन्‍होंने ऑटो चालक की पिटाई कर दी।

22 सेकंड के वीडियो में नजर आ रहा है कि यातायात सिपाही रणजीत ने एक ऑटो रिक्शा रोका और इसके बाद उनकी चालक से बहस हुई। चालक ने इस पर आपत्ति ली और अपना चालान बनाने को कहा।इस पर क्रोधित रणजीत ने उसे पीट दिया।

हालांकि घटना के मामले में अपना पक्ष रखते हुए रणजीत ने बताया कि गलत दिशा से आ रहे ऑटो के चालक ने एक बाइक को भी टक्‍कर मार दी। जब उसे रोका गया तो वह उनके ही पैर पर भी आॅटो चढ़ाने का प्रयास करने लगा। इस वाहन में नियमों के विपरीत अधिक लोग सवार थे। उन्‍होंने चालक को नहीं आॅटो को लात मारी थी।इसके बाद उन्‍होंने इस घटना की यातायात थाने में भी जानकारी दी।

Advertisement
Advertisement