T20 worldcup IND vs Pak 2022: वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की रोमांचक जीत,विराट कोहली का शानदार अर्धशतक

T20 worldcup IND vs Pak 2022: वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की रोमांचक जीत,विराट कोहली का शानदार अर्धशतक

Share this News

T20 World Cup 2022: मेलबर्न में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट दर्ज की जीत

T20 worldcup 2022 IND vs Pak : वर्ल्डकप में भारतीय टीम का सफर पाकिस्तान के खिलाफ जीत के साथ शुरू हो चुका है जिसमें भारत ने मुकाबले को अपने नाम किया इस T20 worldcup IND vs Pak 2022 महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 160 रनों के लक्ष्य दिया था।

T20 world cup Ind vs Pak 2022 virat kohli
T20 worldcup Ind vs Pak 2022 virat kohli

T20 World Cup 2022 IND vs Pak 2022 के अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। हालांकि की भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने अपने दोनों ओपनर के एल राहुल और रोहित शर्मा के विकेट के रूप में जल्दी विकेट खो दिया। जिसके बाद मैदान में आये सूर्यकुमार यादव जिनसे दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं

दीवाली से पहले सरकार की बड़ी सौगात,मात्र 399 रूपए में मिलेगा गैस सिलेंडर.?

अपने प्रशंसकों की उम्मीद में खरा उतरते हुए सूर्यकुमार यादव ने अपनी शुरुआत भी अच्छी की लेकिन सूर्य कुमार अपनी पारी लंबी नही खेल पाए हालांकि दूसरे छोर पर विराट कोहली मौजूद थे।

सूर्यकुमार यादव के भी जल्दी आउट होने के बाद भारत का स्कोर 5.4 ओवर के बाद 22 रन पर 4 विकेट था ऐसे में भारतीय टीम ने हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक से पहले अक्षर पटेल को भेजने का फैसला लिया लेकिन वह भी दवाब के चलते विराट कोहली का साथ ज्यादा देर नही दे सकें और रन आउट होकर पवेलियन लौट गए।

गांजा फूंकने के बाद कितनी देर रहता हैं नशा,जानिए इसकी क्या है वजह?

इसके बाद मुश्किल हालात पर भारतीय दर्शकों की उम्मीद बन मैदान में आये हार्दिक पंड्या जिन्होंने विराट के साथ मिलकर भारतीय टीम को संभालकर खेलते हुए गेम को आगे बढ़ाया हार्दिक के बाद मैदान में दिनेश कार्तिक आये पर लक्ष्य हासिल करने से पहले स्टंप आउट होगये जिसके बाद मैदान में आये आर अश्विन के साथ विराट कोहली ने खेल को आगे बढ़ाते हुए जबरदस्त अर्धशतक 53 गेंदों में 82 रन जड़ पाकिस्तान के मुँह से जीत छीन ली।

विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..