The Kapil Sharma Show को रिप्लेस करेगा इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 2, जानिए कब से होगी शुरुआत
The Kapil Sharma Show को रिप्लेस करेगा इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 2, जानिए कब से होगी शुरुआत
Share this News

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो जुलाई के मिडल वीक में ऑफ एयर जाएगा और कपिल के शो की जगह सोनी टीवी पर इंडियाज जो टैलेंट के दूसरे सीसीन की शुरुआत होगी.

Indias Got Talent Season 2: सोनी टीवी का मशहूर टैलेंट रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट जल्दी ही छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है. शो के अपकमिंग सीजन की घोषणा हो चुकी है. सोनी टीवी ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज साझा करते हुए सीजन 2 का प्रोमो भी जारी किया है. इस नए शो के ऑडिशन्स का एलान कर दिया गया है और आप भी सोनी टीवी द्वारा निए गए सूचनाओं को लेकर काम करें, तो आपके हुनर को भी इस शो में शामिल होने का मौका मिलता सकता है. आपको बता दें, इंडियाज गॉट टैलेंट 2 The Kapil Sharma Show रिप्लेस करने वाला है.

बदलता मौसम बिगाड़ रहा लोगों की सेहत, लापरवाही बरती तो हो जाएंगे बीमारियों का शिकार

द कपिल शर्मा शो जुलाई के मिडल वीक में ऑफ एयर जाएगा और कपिल के शो की जगह सोनी टीवी पर इंडियाज जो टैलेंट के दूसरे सीसीन की शुरुआत होगी. हालांकि छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शोज में शुमार इंडियाज गॉट टैलेंट के पिछले सभी सीजन्स को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. वहीं शो के मेकर्स जल्दी ही नए सीजन के साथ पर्दे पर एंट्री करने जा रहे हैं. जिसकी जानकारी सोनी टीवी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है. इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन वन को बादशाह, मनोज मुंतशिर और किरण खेर ने जज किया था

सरकारी अस्पताल में रिश्वत नहीं दी तो गर्भवती महिला को लौटाया,जन्म के बाद नवजात की मौत

जल्द ही होगा फाइनल

सोनी टीवी ने इंडिया गॉट टैलेंट के अपकमिंग सीजन का प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो की शुरुआत दमदार आवाज के साथ होती है. जिसमें कहा गया है कि, “अगर है दम आपके टैलेंट में. तो देश का सबसे बड़ा मंच कर रहा है आपका इंतजार. इंडियाज गॉट टैलेंट. ऑडिशन्स शुरु हो रहे हैं आपके नजदीकी शहर में. आओ इंडिया टैलेंट से जीत लो दुनिया.”

Download our App Now