T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि वे टीम इंडिया के खिलाफ शुरुआत में विकेट लेना चाहते हैं.

टी-20 विश्व कप में भारत बनाम न्यूजीलैंड मुकाबला दुबई में खेला जा रहा है।

Advertisement

आज टी-20 विश्व कप के सुपर 12 मुकाबले में ग्रुप 2 में भारत बनाम न्यूजीलैंड  का मैच हुआ जिसमें भारतीय टीम 111 रन ही बना सकीं न्यूजीलैंड ने सुपर-12 के मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पहले खेलते हुए भारतीय बैटिंग ऑर्डर ने निराश किया और 20 ओवरों में 110/7 का स्कोर ही बना सकी। रवींद्र जडेजा ने 19 गेंदों पर 26 रनों की नाबाद पारी खेली। NZ के लिए बोल्ट ने 3 विकेट हासिल किए। 112 रनों का पीछा करते हुए NZ का स्कोर पहले ओवर तक 5 रन है

T20 World Cup 2021: IND vs NZ मैच से पहले न्‍यूजीलैंड खेमे से आई बड़ी खबर,भारत की बढ़ी चिंता

टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और तीसरे ही ओवर में ईशान किशन सिर्फ (4) रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आउट हो गए। किशन के आउट होने के बाद अगली ही गेंद पर एडम मिल्ने ने रोहित शर्मा का आसान सा कैच छोड़ दिया। छठे ओवर टिम साउदी ने केएल राहुल (18) को आउट कर टीम इंडिया को दूसरा झटका पहुंचाया। रोहित शर्मा भी शून्य पर मिले जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके और ईश सोढ़ी की गेंद पर (14) रन बनाकर आउट हुए। सोढ़ी ने अपने अगले ही ओवर में कैप्टन कोहली (9) को आउट कर भारत की कमर तोड़कर रख दी।

T20 World Cup: ट्रेंट बोल्ट ने कहा- टीम इंडिया को अफरीदी वाला ‘दर्द’ देना चाहता हूं, कोहली बोले- हम तैयार

ऋषभ पंत (12) भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और एडम मिल्ने की गेंद पर बोल्ड हो गए। भारतीय टीम को हार्दिक पंड्या से विस्फोटक पारी की उम्मीद थी, लेकिन उनके बल्ले से 24 गेंदों पर सिर्फ 23 रन देखने को मिले। भारतीय टीम को हार्दिक पंड्या से विस्फोटक पारी की उम्मीद थी, लेकिन उनके बल्ले से 24 गेंदों पर सिर्फ 23 रन देखने को मिले। पंड्या का विकेट बोल्ट के खाते में आया। इसी ओवर में बोल्ट ने शार्दूल ठाकुर को शून्य पर आउट किया। रवींद्र जडेजा ने 19 गेंदों पर 26 रनों की नाबाद पारी खेली।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply