भारत 225 रन पर ऑल-आउट मनीष-हार्दिक एक बार फिर फेल,इंडिया के 68 रन बनाने में गिरे 7 विकेट

    Share this News

    भारत ने श्रीलंका को तीसरे वन-डे में 47 ओवर में 226 रनों का टारगेट दिया है। यह मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। जवाब में श्रीलंकाई ओपनर्स अविष्का फर्नांडो और मिनोद भानुका क्रीज पर हैं। टीम इंडिया 43.1 ओवर में 225 रन पर ऑल-आउट हो गई। बारिश के बाद भारत ने 68 रन बनाने में 7 विकेट गंवा दिए। इसमें मनीष पांडेय, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, कृष्णप्पा गौतम, नीतीश राणा, राहुल चाहर और नवदीप सैनी के विकेट शामिल हैं।

    कोरोना के इलाज में सख्त हुए शिवराज कहा “कोई भी अस्पताल निःशुल्क इलाज से नहीं कर सकता है मना”

    श्रीलंकाई स्पिनर्स ने कहर बरपाते हुए 6 विकेट लिए। प्रवीण जयविकरामा और अकिला धनंजय ने 3-3 विकेट झटके। दुष्मंथ चमीरा को और चमिका करुणारत्ने और दासुन शनाका को 1-1 विकेट मिला। मनीष और हार्दिक लगातार तीसरे वन-डे में फेल रहे। मनीष इस सीरीज में 3 मैच में सिर्फ 74 रन ही बना सके। वहीं, हार्दिक ने 2 मैच में 19 रन बनाए। दूसरे वन-डे में वे शून्य पर आउट हुए थे।

     

    बारिश की वजह से 47 ओवर का मुकाबला
    बारिश ने करीब डेढ़ घंटा का खेल बरबाद किया। इस वजह से अंपायर ने दोनों पारी से 3-3 ओवर घटा दिए हैं। अब 47 ओवर का मुकाबला होगा। भारतीय पारी के 23वें ओवर के बाद खेल रोका गया था। साढ़े 6 बजे से दोबारा मैच शुरू हुआ।

    23वें ओवर में भारी ड्रामा
    23वें ओवर में मैदान पर भारी ड्रामा हुआ। प्रवीण जयविकरामा की पहली बॉल जाकर सूर्यकुमार के पैर पर लगी। इसके बाद ऑन-फील्ड अंपायर कुमार धर्मसेना ने उन्हें आउट करार दिया। सूर्यकुमार ने तुरंत डिसीजन रिव्यू सिस्टम (DRS) का इस्तेमाल किया। बॉल ट्रैकिंग में इम्पैक्ट आउटसाइड द लाइन था। हालांकि, बॉल विकेट को हिट कर रही थी।

    बॉल इम्पैक्ट 2.5 मीटर आउटसाइड द लाइन था। इस वजह से सूर्यकुमार यादव बच गए।
    बॉल इम्पैक्ट 2.5 मीटर आउटसाइड द लाइन था। इस वजह से सूर्यकुमार यादव बच गए।

    विकेट हिटिंग देखकर ही श्रीलंकाई खिलाड़ी खुश हो गए। उन्हें लगा विकेट मिल गई है। सूर्यकुमार भी पवेलियन वापस लौटने लगे। तभी अंपायर धर्मसेना ने सूर्यकुमार को वापस बुलाया और अपना निर्णय बदलकर उन्हें नॉटआउट दिया। श्रीलंकाई खिलाड़ी यह देखकर स्तब्ध रह गए। उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ।

    शिवराज और मोदी भोपाल से लेकर दिल्ली तक झूठ बोल रहे हैं:कमलनाथ

    टीम इंडिया के प्लेइंग-11 में 6 बदलाव
    भारत ने इस मुकाबले के लिए प्लेइंग-11 में 6 बदलाव किए हैं। इसमें से 5 खिलाड़ी वन-डे डेब्यू कर रहे हैं। संजू सैमसन, नीतीश राणा, चेतन साकरिया, कृष्णप्पा गौतम और राहुल चाहर पहली बार वन-डे खेलेंगे। डेथ ओवर्स के लिए नवदीप सैनी को जगह मिली है।

    भारत के 5 डेब्यूटांट- (बाएं से) कृष्णप्पा गौतम, नीतीश राणा, राहुल चाहर, संजू सैमसन, चेतन साकरिया।