इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अक्षय कुमार कुमार को भेजा 'सम्मान पत्र'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बने सिलेब्रिटी, अक्षय को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट
Advertisement
ने भेजा ‘सम्मान पत्र‘,  

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अक्षय कुमार को एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा टैक्स देने वाला करार दिया गया है। ‘खिलाड़ी’ कुमार को आयकर विभाग से ‘सम्मान पत्र’ भी मिला है। अक्षय फिलहाल यूके में टीनू देसाई के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय की ओर से उनकी टीम ने यह सम्मान प्रमाण पत्र प्राप्त किया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अक्षय कुमार और उनके प्रशंसकों के लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि सुपरस्टार पिछले पांच वर्षों में लगातार भारत के सबसे अधिक करदाताओं में से रहे हैं।

दिल्ली में मंकीपॉक्स का पहला मामला आया सामने,पोजिटिव व्यक्ति का विदेश यात्रा का कोई इतिहास नहीं

जैसा कि हम जानते हैं अक्षय कुमार, बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। अक्षय साल में कम से कम 3-4 फिल्मों में दिखाई देते हैं, जो आमतौर पर हाई बजट वाली होती हैं। हालांकि अक्सर उनकी फिल्में हिट होती हैं, लेकिन हाल ही में वह हिट नहीं कर पाए हैं। इस साल अक्षय कुमार के प्रशंसकों ने उनको बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज को देखा, दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकीं। अब, सभी की निगाहें रक्षा बंधन, राम सेतु, सेल्फी और बहुत कुछ पर टिकी हैं। फिल्मों के अलावा, अक्षय कुमार कई ब्रांडों के ब्रांड एंबेसडर भी हैं और कई विज्ञापनों में दिखाई भी देते हैं।

25 मीटर रैपिड फायर प्रतियोगिता में भारत को मिला कांस्य,अनीश और रिद्धम की जोड़ी ने निशानेबाजी विश्वकप में किया कमाल

बता दें, अक्षय हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आए थे। करण ने अक्षय से सवाल किया था कि उन्हें अपनी उम्र से ज्यादा छोटी एक्ट्रेसेस के साथ काम करने के लिए भी ट्रोल किया जाता है। तो इस परअक्षय ने कहा था, “ऐसा इसलिए है क्योंकि लोग मुझसे जलते हैं। मैं यंग एक्ट्रेसेस के साथ काम कर सकता हूं। क्या मैं 55 साल का दिखता हूं? मुझे यह प्रॉब्लम समझ में नहीं आ रही है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply