मध्‍यप्रदेश के इस जिले में कटा 18 माह के बच्‍चे का चालान, जाने क्‍या है पूरा मामला

मध्‍यप्रदेश के इस जिले में कटा 18 माह के बच्‍चे का चालान, जाने क्‍या है पूरा मामला

Share this News

गुना जिले में एक डेढ़ साल के बच्चे से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराया गया। मास्क न पहनने पर 100 रुपए का चालान कर दिया गया। कार में बैठे बच्चे के एक कान से मास्क लटक रहा था, जबकि ड्राइवर और दूसरा 6 साल का बच्चा मास्क लगाए हुए था। चालान में बच्चे की उम्र की जगह उसके पिता की उम्र लिख दी। मामला सामने आने के बाद एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने कहा है कि मामले में ड्राइवर ने गलती से बच्चे का नाम लिखवा दिया है। फिर भी कोतवाली टीआई को जांच के निर्देश दिए गए हैं।

आर्मी कैंट एरिया में जासूसी करते पकड़ाईं दो लड़कियां; पाकिस्तानियों के संपर्क में थीं, कई गैजेट्स भी मिले

स्थानीय पुरानी गल्ला मंडी निवासी एक परिवार के 6 वर्षीय बालक व एक डेढ़ वर्षीय बालक कार में ड्राइवर के साथ एलआईसी के पीछे स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित घर से पुरानी गल्ला मंडी स्थित अपने घर जा रहे थे। इसी बीच गायत्री मंदिर के पास चल रहे पुलिस के स्थायी चेकिंग पाॅइंट पर कार को रोक लिया।

भोपाल संभाग में 31 मई तक सख्ती शादी-विवाह भी 10 दिन तक टाले

ड्राइवर और 6 वर्षीय बालक भी मास्क लगाए हुए थे। सिर्फ डेढ़ वर्ष के बच्चे का मास्क उसके एक कान से लटका हुआ था। चेकिंग पाॅइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बच्चे के नाम की 100 रुपए की रसीद काट दी। रेडक्रॉस सोसाइटी की रसीद बाकायदा बच्चे पुरु जैन पुत्र गौरव जैन के नाम बनाई गई। हालांकि इसमें बच्चे की उम्र न लिखते हुए पिता की उम्र लिखी गयी।

https://www.instagram.com/tv/CPGeS5SovfV/?utm_source=ig_web_copy_link

उमंग सिंघार पर कार्रवाई की तो हनीट्रैप की पेनड्राइव हमारे पास भी रखी है- कमलनाथ

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।