चायना डोर से युवक का गला कटा

प्रतिबंधित चायना डोर से कटा युवक का गला फूट पड़ा खून का फव्वारा उंगलियां भी कटी
Advertisement

इंदौर में शनिवार शाम प्रतिबंधित चायना डोर से एक युवक का गला कट गया। युवक रास्ते से गुजर रहा था, इसी दौरान मांझे से उसका गला कट गया। राहगीरों ने उसे घायल देखा, तो अस्पताल पहुंचाया। घटना कमिश्नर ऑफिस के सामने रीगल ब्रिज पर हुई। फिलहाल, डॉक्टरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है।

भोपाल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट,6 काॅल गर्ल और 5 युवकों को गिरफ्तार

मामला शनिवार शाम करीब 6 बजे का है। रीगल ब्रिज पर 30 वर्षीय मुलायम पुत्र भैयालाल कुरमी निवासी नंदानगर ऑफिस के काम से जा रहा था। इसी बीच हवा में आई चायना डोर उसके गले में उलझ गई, और तेजी से खून का फव्वारा फूट पड़ा। मुलायम ने जब डोर से बचने के लिए हाथ आगे किया, तो उंगलियां भी कट गईं। जिसके बाद वहां भीड़ लग गई और एक व्यक्ति ने अपनी गाड़ी से मुलायम को अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों के मुताबिक उसका एक्स-रे करवाया है। वो अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। मुलायम रीगल के पास ही एक ऑफिस में नौकरी करता है।

भोपाल:खाद्य विभाग की महिला अफसरों के साथ किराना व्यापारी ने कि बदसलूकी,सामान में तोड़ फोड़ का मामला भी आया सामने

हाल ही में पुलिस ने की थी कार्रवाई

घटना से तीन दिन पहले ही सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने कुछ दुकानों पर चायना डोर बेचने को लेकर कार्रवाई की थी। वहीं, मानपुर पुलिस भी मामले में कार्रवाई कर चुकी है। चाइनीज मांझे पर कलेक्टर ने भी इंदौर में प्रतिबंध लगा रखा है। बावजूद एमजी रोड, मल्हारगंज, पंढरीनाथ, बियाबानी ओर मालगंज इलाके में यह आसानी से मिल रहा है।

उत्तर प्रदेश की सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए जुड़िये हमारे वाट्सअप ग्रुप से, इस लिंक पर करें क्लिक👇

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply