LPG ग्राहकों के लिए खुशखबरी
LPG ग्राहकों के लिए खुशखबरी

पेटीएम के इस ऑफर के मुताबिक, हर दिन 5 लकी ड्रॉ निकाले जाएंगे. हर विजेता को पेटीएम की तरफ से 10,001 रुपये का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही जितने लोग इस ऑफर में हिस्सा लेंगे, वे जीते या नहीं, उन्हें 100 रुपये का रिवॉर्ड जरूर मिलेगा.

Advertisement

LPG सिलेंडर (LPG cylinder price) के दाम भले बढ़ गए हों, लेकिन आपको गैस की बुकिंग कराने पर एक बंपर ऑफर दिया जा रहा है. यह ऑफर नवरात्रि को देखते हुए शुरू किया गया है. आप इस ऑफर में एलपीजी गैस की बुकिंग पर 24 कैरेट सोना जीत सकते हैं. इसकी शुरुआत पेटीएम (Paytm) ने की है. पेटीएम ने इस ऑफर का नाम नवरात्रि गोल्ड ऑफर रखा है. इसके लिए आपको पेटीएम के ‘बुक गैस सिलेंडर’ फीचर का उपयोग कर बुकिंग करके ऑफर का फायदा उठाना होगा.

यह बैंक कल से बंद करने जा रहा है ATM, जानें अब ग्राहकों के पास कैश विद्ड्रॉल के क्या हैं ऑप्शन

इस ऑफर के तहत ग्राहक को अगर 24 कैरेट सोना जीता है तो उसे पेटीएम ऐप से गैस सिलेंडर (lpg cylinder) को बुक करना होगा. अभी यह ऑफर चल रहा है और 7 अक्टूबर से शुरू हुआ यह ऑफर ग्राहकों के लिए 16 अक्टूबर तक चलेगा. आपने अगर 7 तारीख से पहले सिलेंडर बुक कर दिया है लेकिन उसका पेमेंट नहीं किया है तो उस पर भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. बस आपको गैस एजेंसी या वेंडर को पेटीएम के जरिये पेमेंट करना होगा.

भोपाल में खुलेआम बिक रहा गांजा,इस एरिया में जाने से पुलिस भी करती है परहेज

पेटीएम के इस ऑफर के मुताबिक, हर दिन 5 लकी ड्रॉ निकाले जाएंगे. हर विजेता को पेटीएम की तरफ से 10,001 रुपये का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही जितने लोग इस ऑफर में हिस्सा लेंगे, वे जीते या नहीं, उन्हें 100 रुपये का रिवॉर्ड जरूर मिलेगा. ग्राहकों को बस अपने मोबाइल फोन में पेटीएम ऐप से पेमेंट करना होगा. पेटीएम से गैस बुकिंग की सुविधा मिलती है. ग्राहक को उस सुविधा का लाभ उठाते हुए 10,001 रुपये का सोना जीतने का बंपर ऑफर मिल रहा है.

Madhya Pradesh: मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाना युवती को पड़ा भारी, ज्यादा ब्लीडिंग होने के कारण हुई मौत

गैस बुक कराने के लिए सबसे पहले आपको Book Gas Cylinder पर क्लिक करना होगा. इसके बाद एचपी या भारत या इंडेन जो भी हो, अपना गैस प्रोवाइडर को सेलेक्ट करें. अपना मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी और कंज्यूमर नंबर डाल दें. अब अपने पेमेंट मोड को सेलेक्ट करें. इसमें आप पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स, नेट बैंकिंग को सेलेक्ट कर सकते हैं. चाहें तो आप पेटीएम पोस्टपेड ऑप्शन को भी चुन सकते हैं. पेमेंट के साथ ही आपका गैस सिलेंडर बुक हो जाएगा.

त्योहारी सीजन को देखते हुए पेटीएम ने इस ऑफर को शुरू किया है. इस ऑफर में ग्राहकों को कैशबैक तो मिल ही रही है, साथ ही रिवार्ड्स भी दिया जा रहा है. इसके बाद हर दिन 5 लकी विजेताओं को पेटीएम की तरफ से 24 कैरेट गोल्ड दिया जा रहा है. आप इंडेन, एचपी या भारत गैस, जिसका भी सिलेंडर इस्तेमाल करते हैं, आपको हर कंपनी के साथ गैस बुकिंग पर इस ऑफर का लाभ दिया जा रहा है. सिलेंडर बुक होने के बाद आपको ध्यान रखना है कि एक स्क्रैच कार्ड मिलता है जिसे बुकिंग के अगले दिन स्क्रैच करना होता है. इस कोड से पता चल जाएगा कि आप विजेता रहे या नहीं.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply