उमंग सिंघार पर कार्रवाई की तो हनीट्रैप की पेनड्राइव हमारे पास भी रखी है- कमलनाथ

उमंग सिंघार पर कार्रवाई की तो हनीट्रैप की पेनड्राइव हमारे पास भी रखी है- कमलनाथ

Share this News

कोरोना संकटकाल के बीच कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के घर पर उनकी महिला मित्र की आत्महत्या के मामले में सियासत गरमा गई है। कमल नाथ सरकार में वन मंत्री रहे उमंग सिंघार के खिलाफ हो रही कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस एकजुट हो गई है। विधायक दल की बैठक में यह मुद्दा उठा और कुछ विधायकों ने इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ अलग से चर्चा भी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सिंघार मामले में सरकार ओछी राजनीति न करे वर्ना परिणाम ठीक नहीं होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार को चेताया है कि यदि सिंघार पर कार्रवाई की गई तो हनीट्रैप की पेनड्राइव हमारे पास भी है पर हमने हमेशा सदाचार की राजनीति की है। पूर्व मुख्यमंंत्री ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी चर्चा की और कहा कि विधायकों का प्रतिनिधिमंडल मिलना चाहता है। शुक्रवार को यह मुलाकात हो सकती है।

MP: कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बंगले में महिला ने की आत्महत्या; छोड़ा सुसाइड नोट, भोपाल में जल्द ही करने वाले थे शादी

गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सिंघार के खिलाफ सोनिया भारद्वाज को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने को बदले की भावना से कार्रवाई करना करार दिया गया।

PM की बैठक के बाद भड़कीं ममता, बोलीं- कठपुतली की तरह बैठे थे सारे सीएम, मुझे बोलने नहीं दिया

विधायकों ने कहा कि इस मामले को मुख्यमंत्री के सामने उठाना चाहिए क्योंकि यह ठीक परंपरा नहीं है। कमल नाथ ने इससे सहमति जताते हुए कहा कि जब सोनिया भारद्वाज की मां और बेटे ने स्पष्ट बयान दे दिए हैैं तो फिर सिंघार के खिलाफ प्रकरण बनाना दर्शाता है कि राजनीतिक विद्वेष के तहत कार्रवाई की गई है। इस तरह की ओछी राजनीति नहीं होना चाहिए। अनावश्यक किसी को परेशान न किया जाए।

https://youtu.be/i8SbwS2EKS0?t=2

कांग्रेस नेता ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को कोरियर किया गौमूत्र, पूछा- ‘क्या इससे होगा इलाज’?

कमल नाथ ने मुख्यमंत्री से भी चर्चा की और पूरी स्थिति बताई। साथ कहा कि कुछ विधायक आपसे मिलना चाहते हैं। ग्वालियर से विधायक प्रवीण पाठक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया है कि गलत कार्रवाई नहीं होगी। उधर, कांग्रेस विधायक एनपी प्रजापति, डॉ.विजय लक्ष्मी साधौ, पीसी शर्मा, आरिफ मसूद, प्रवीण पाठक सहित अन्य विधायकों ने इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात की। इसके पहले मंगलवार को कांग्रेस विधायकों ने पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी से भी मुलाकात करके पुलिस कार्रवाई पर आपत्ति जताई थी।

https://www.instagram.com/p/CPCYnEUBjzC/?utm_source=ig_web_copy_link

रेमडेसिवीर की कालाबाजारी में आया कैबिनेट मंत्री की पत्नी के ड्राइवर का नाम, कांग्रेस ने मांगा मंत्री का इस्तीफा

मैंने बात को दोहराया

कमल नाथ ने हनीट्रैप की पेनड्राइव उनके पास होने की बात विधायक दल की बैठक में कहने के बाद देर शाम स्थिति साफ की। उन्होंने कहा कि कई लोग कहते आए हैं कि हनी ट्रैप की सीडी उनके (कमल नाथ) पास है। मैंने उसी बात को दोहराया है।

भोपाल में सीमित स्तर पर खोला जाएगा बाजार,कलेक्टर भोपाल…

जानिए क्या था पूरा मामला-

16 मई को कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के शाहपुरा स्थित बंगले पर महिला द्वारा आत्महत्या करने की खबर मिली थी जिसमें महिला का नाम सोनिया भारद्वाज बताया जा रहा है जो हरियाणा के अंबाला की रहने वाली थी। आत्‍महत्‍या के बाद पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज हो गया

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।