पुलिस ने ख्याला के पास से कार से आते बदमाशों को गिरफ्तार किया, जिनमें एक का नाम मोहम्मद शफी है जबकि दूसरे का नाम तरीना है. इनकी कार से हेरोइन के सात प्लास्टिक बैग बरामद हुए.

Advertisement

दिल्ली की वेस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से करीब 126 किलो हेरोइन ज़ब्त की है. इस हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 860 करोड़ रुपए है. दिल्ली पुलिस को खबर मिली थी कि कुछ ड्रग तस्कर दिल्ली में ड्रग्स सप्लाई करने वाले हैं, जो दिल्ली में वजीराबाद की तरफ से आ रहे हैं.

पुलिस ने ख्याला के पास से कार से आते बदमाशों को गिरफ्तार किया, जिनमें एक का नाम मोहम्मद शफी है जबकि दूसरे का नाम तरीना है. ये दोनों अफगानी नागरिक हैं. इनकी कार से पुलिस को हेरोइन के सात प्लास्टिक बैग मिले हैं. आरोपी ने बताया कि वो कार का ड्राइवर है और ये ड्रग्स ख्याला से पंजाब जानी थी. तरीना उसकी बीवी है और ये दोनों मिलकर ड्रग सप्लाई करने जा रहे थे. पुलिस जांच में जुटी है कि इतनी बड़ी ड्रग्स की खेप इन्हें कहां से मिली.

अंतिम संस्कार में जा रहे पूर्व फौजी को अधमरा करके चालान भी काटा, SP ने दारोगा के खिलाफ FIR लिखवाई

वहीं इससे पहले शुक्रवार चेन्नई में हवाई अड्डे से 100 करोड़ रुपए मूल्य की 15 किलोग्राम से अधिक हेरोइन जब्त की गई. इस मामले में तंजानिया के दो नागरिकों को गिरफ्तार किया गया था. सीमा शुल्क विभाग के एक शीर्ष अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. सीमा शुल्क विभाग का कहना है कि सभी दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है.

सीमा शुल्क आयुक्त राजन चौधरी ने बताया कि राजस्व खुफिया निदेशालय से सूचना मिली थी कि अफ्रीका से भारत में मादक पदार्थ की तस्करी की जाने वाली है. पूछताछ के बाद सीमा शुल्क विभाग ने 46 साल की महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि पैकेट में हेराइन छिपाकर रखी गई थी. सीमा शुल्क विभाग द्वारा हालिया समय में सबसे बड़ी जब्ती में से ये एक है.

भोपाल में लेडी हेड कांस्टेबल की ईमानदारी, सड़क पर नोटों की गड्‌डी मिली तो थाने में जमा करवाई

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply