देश में जहां एक तरफ कोरोना से कोहराम मचा हुआ है, वहीं इस बीच कई राज्यों से लगातार बड़े-बड़े हादसे और दुर्घटना होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। वहीं, आज शनिवार को एक नया मामला हैदराबाद के बहादुरपुरा इलाके से सामने आया है। इस घटना के तहत एक गोदाम और छह दुकानों में अचानक ही आग लगने से बड़ी दुर्घटना हो गई। हालांकि, राहत की बात यह है कि, इस हादसे में अब तक किसी की जान जाने की खबर सामने नहीं आई है, लेकिन इतनी दुकानें एक साथ जलने से दुकानदारों को लाखों का नुकसान उठाना पड़ा है।

Advertisement

मास्‍क चेकिंग करने वाली महिला कर्मियों से हाथापाई

गोदाम और दुकानों में लगी भीषण आग :

दरअसल, शनिवार की तड़के सुबह हैदराबाद के बहादुरपुरा इलाके में स्थित एक गोदाम और 6 दुकानों में आग लग गई। इस आग से दुकानों और गोदाम में रखे सामान जलने से लाखों रुपयों का नुकसान हो गया है। इसके अलावा अब तक इस बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि, यह आग आखिर कैसे लगी। हालांकि, हैदराबाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आग लगने के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है। उधर जैसे ही आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई वह अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुचे और आग बुझाने का काम शुरू किया।

कोरोना की चपेट में आए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, खुद को घर में किया आइसोलेट

कोरोना से हालात पहले ही हैं खराब :

देशभर में पहले ही कोरोना के कारण सेकड़ों मौतें हो रही हैं। पिछले साल की तरह ही इस साल भी अब हर दिन 40-50 हजार से ज्यादा मामले सामने आने लगे है। ऐसे हालातों के बीच पिछले कुछ दिनों में कई जगह से आग लगने जैसी ही खबरे सामने आ रही हैं। कल पटना में एक एक करके 15 सिलेंडर फटने से भीषण आग लग गई थी, वहीं आज पुणे के एक अस्पताल में भी भयानक आग लगने की खबर सामने आई है। यदि इस तरह से मामले हर दिन सामने आते रहे तो देश के हालात कोरोना के अलावा इन हादसों से और भी ज्यादा खराब हो जाएँगे। जबकि, अभी सिर्फ कोरोना के चलते देश के हालात खराब हैं।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply