भोपाल के टीलाजमालपुरा इलाके में होटल मैनेजर की चाकू से गोदकर हत्या,बैरागढ़ में मारी युवक को गोली

भोपाल के टीलाजमालपुरा इलाके में होटल मैनेजर की चाकू से गोदकर हत्या,बैरागढ़ में मारी युवक को गोली
Advertisement

भोपाल के टीलाजमालपुरा इलाके में होटल रामा के मैनेजर वसीम खान (25) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। टीआई राधेश्याम ने बताया कि वसीम निपानिया जाट ईंटखेड़ी इलाके का रहने वाला था। वह होटल में जॉब करता था। मंगलवार की रात सांई बाबा मंदिर के पास हमलावर ने वसीम पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

वर्ल्ड क्लास स्टेशन रानी कमलापति कि पार्किंग बनी अय्याशी का अड्डा,कार्यवाही करने पहुंची महिला SI से भी बदतमीजी

वहीं, संतहिरदाराम नगर (बैरागढ़) के मछली मार्केट में युवक को गोली मार दी गई। घायल लकी को हमीदिया में एडमिट कराया गया है। उसने आरोप लगाया कि मछली मार्केट में रहने वाले अविनाश ने गोली मारी है। घटना मंगलवार-बुधवार देर रात दो से तीन बजे के बीच रिटायर्ड मेजर लक्ष्मण के घर के पास की बताई जा रही है। मेजर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रात में उनके घर के पास किसी तरह का विवाद नहीं हुआ। न ही गोली चलने की आवाज आई। बताया गया कि अविनाश की आज शादी है। करीब दो माह पहले अविनाश पर जानलेवा हमला हुआ था।

भोपाल: फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को तेज रफ्तार कार ने कुचला

मामले में पुलिस ने घायल लकी के दो दोस्त मनीष, दीपक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हाल ही में दोनों जमानत पर आए हैं। पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही कि कहीं अविनाश पर समझौते का दबाव बनाने के लिए लकी ने ऐसी साजिश तो नहीं रची। थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि घटना के अब तक कोई चश्मदीद नहीं मिले। घायल के बयान लेकर जांच की जा रही है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply