छिंदवाड़ा : घर से नारियल लेने जा रहे युवक को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर

छिंदवाड़ा : घर से नारियल लेने जा रहे युवक को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर

Share this News

तेज रफ्तार और लापरवाही के चलते युवक की अस्पताल में मौत, 3 घायल

तेज रफ्तार और लापरवाही के चलते फिर एक सड़क हादसा हो गया, जमुनिया झिरी के समीप हुए इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि बाईक में सवार तीन युवक घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Breaking news : मध्यप्रदेश में आधी रात हुए अफसरों के तबादले

जानकारी में पुलिस ने बताया कि जमुनिया झिरी निवासी 18 वर्षीय सूरज पिता सरजू कवरेती सोमवार के दिन अपने दोस्त अमन के साथ पूजा के लिए नारियल लेने के लिए घर से पैदल निकला था, इस दौरान अमरवाड़ा के घटौरी निवासी सुरमेन्द्र उईके अपने दो अन्य साथियों के साथ मोटर साइकिल पर जा रहा था तभी उसने रास्ते में सूरज को टक्कर मारी और खुद मोटर साइकिल सहित गिरकर घायल हो गए।

अस्पताल में हुई युवक की मौत

महिलाओं पर सरेआम बरसाए लठ,जान बचाकर भागती नजर आईं महिलाएं

चारों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, जहां सूरज कवरेती ने दम तोड़ दिया, वहीं सुरमेन्द्र उईके सहित तीन युवक घायल हो गए हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है जबकि प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

हमसे इंस्टाग्राम पर जुड़े

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।