शराबी बाप ने बेटी को मार डाला
शराबी बाप ने बेटी को मार डाला

5 सितंबर को युवती अपने मंगेतर से मिलने भोपाल आई थी. मंगेतर होटल में काम करता है. उसी शाम दोनों ने अपनी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन सेक्स के दौरान युवती को ब्लीडिंग शुरू हो गई.

Advertisement

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Madhya Pradesh,Bhopal) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां सगाई के बाद युवती को अपने मंगेतर (Fiance) से शारीरिक संबंध (sex) बनाना इतना भारी पड़ा कि उसकी जान ही चली गई. लड़की को सेक्स के दौरान भारी ब्लीडिंग हो गई जिस वजह से उस की मौत हो गई. हालांकि मरने से पहले लड़की ने अपने मंगेतर को लेकर कोई बयान नहीं दिया. चूंकि लड़की की मौत हो गई है, इसलिए मंगेतर को पुलिस (Police) ने हिरासत में ले लिया है.

शारीरिक संबंध बनाना युवती को पड़ा भारी
शारीरिक संबंध बनाना युवती को पड़ा भारी

पुलिस ने बताया युवती ने रविवार रात करीब दो बजे उपचार के दौरान एक निजी अस्पताल में दम तोड़ा है. अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि 28 वर्षीय लड़की मंडीदीप की रहने वाली थी.

मध्यप्रदेश में कोरोना के बाद अब बढ़ रहा है डेंगू का कहर भोपाल में 16 और ग्वालियर में मिले 14 मरीज

युवक युवती की हो चुकी थी सगाई

पुलिस के मुताबिक युवक और युवती की कुछ समय पहले ही सगाई हुई थी. लड़की मंडीदीप में रहने वाली थी. और कुछ महीनों बाद उनकी शादी भी होने वाली थी. 5 सितंबर को युवती अपने मंगेतर से मिलने भोपाल आई थी. मंगेतर होटल में काम करता है. उसी शाम दोनों ने अपनी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन सेक्स के दौरान युवती को ब्लीडिंग शुरू हो गई.

इंदौर: चूड़ी बेचने वाले मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में फैक्ट फाइंडिंग दल पहुँचा इंदौर

ब्लीडिंग इतना ज्यादा की भर्ती कराया अस्पताल

युवती ने काफी देर तक ब्लीडिंग रुकने का इंतजार किया. लेकिन जब ब्लीडिंग नहीं रूकी. तो उसका मंगेतर उसे अस्पताल लेकर गया. डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी लड़की की ब्लीडिंग नहीं रूकी. जिसके बाद वहां से युवती को दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि काफी कोशिशों के बाद भी ब्लीडिंग बंद नहीं हो सकी. इस कारण उसकी मौत हो गई.

रेलवे को घाटा: 500 ज्यादा ट्रेनें बंद करेगा रेलवे बोर्ड,कम टिकट बिकने के चलते लिया फैसला

युवती ने नहीं दिया कोई बयान

भोपाल के ASP अंकित जयसवाल ने बताया कि इस मामले में कानूनी सलाह लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल युवती ने मरने से पहले युवक के खिलाफ किसी तरीके के बयान नहीं दिए. दोनों बालिग हैं. फिर भी पुलिस तमाम मामले से जुड़े बिंदुओं पर जांच कर रही है. मामला गंभीर है. इसलिए पुलिस की एक टीम सभी तरह से जांच कर रही है. ASP का कहना है कि फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है. पुलिस ने मंगेतर को हिरासत में ले रखा है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा.

हमसे इंस्टाग्राम पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply