महाराष्ट्र के यवतमाल (Yavatmal) में शराब नहीं मिलने पर 7 लोगों ने सैनिटाइजर (Sanitizer) पी लिया, जिससे उनकी मौत हो गई.घटना यवतमाल जिले के वाणी गांव की है.बताया जा रहा है सैनिटाइजर पीने के कुछ देर बाद सभी की छाती में तेज दर्द होने लगा, जिसके बाद इन्हें वाणी के ग्रामीण हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

Advertisement

कोरोना पॉजिटिव गर्भवती पत्नी के लिए शख्स ने हाईजैक कर ली ऑक्सीजन वाली एम्बुलेंस, जानिए क्‍या है पूरा मामला ?

दरअसल, कोरोना (Coronavirus) के तेजी से बढ़ते संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए महाराष्ट्र (Maharashtra) में लॉकडाउन जैसी सख्त पाबंदियां लागू हैं. वहीं शनिवार और रविवार को वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया गया है.जिसकी वजह से उन्हें शराब नहीं मिली.

बांदा जेल में कैद माफिया मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव, शनिवार को हुई थी कोविड जांच

पुलिस के मुताबिक, वे सभी लोग शराब खरीदना चाहते थे, लेकिन दुकानें बंद होने की वजह से उन्हें शराब नहीं मिली. पुलिस ने साथ ही बताया कि उनकी तबीयत खराब होने के बाद एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यवतमाल जिला मजिस्ट्रेट ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

लोकडाउन का उल्लघन करने वालो को पुलिस ने दी अनोखी सज़ा

बता दें, पूरे देश में महाराष्ट्र से सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. यहां पर कई सप्ताह से हर दिन करीब 60 हजार नए मामले आ रहे हैं. देश में एक दिन में 2,624 संक्रमितों की मौत हुई है जिनमें से 773 महाराष्ट्र से थे. इसके बाद दिल्ली में 348, छत्तीसगढ़ में 219 , उत्तर प्रदेश में 196, गुजरात में 142, कर्नाटक में 190, तमिलनाडु में 78 की और पंजाब में 75 लोगों की मौत हुई. देश में अब तक 1,89,544 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हुई जिनमें से सबसे ज्यादा 63,252 लोगों की मौत महाराष्ट्र में हुई हैं. 14,075 लोगों की मौत कर्नाटक में हुयी जबकि तमिलनाडु में 13,395, दिल्ली में 13,541, पश्चिम बंगाल में 10,825, उत्तर प्रदेश में 10,737, पंजाब में 8,264 और आंध्र प्रदेश में 7,579 लोगों की मौत हुई है.

 

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply