बदमाशों से बरामद अवैध हथियार।
बदमाशों से बरामद अवैध हथियार।

भिंड जिले में खंडवा, खरगौन, कानपुर व अलीगढ़ से हथियारों को लेकर भिंड जिले के बदमाशों को सप्लाई करने वाले तस्कर गिरोह लंबे समय से सक्रिय था। यह तस्कर गिरोह अवैध हथियार को बस व निजी वाहनों से लाकर सप्लाई करते थे। भिंड पुलिस ने मुखबर की सूचना पर ऐसे गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आरोपियों को दबोच लिया है। पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस के समक्ष यह बात स्वीकारी है कि उनका संपर्क यूपी के विकाश दुबे की गैंग से था और इस गैंग से एक बंदूक खरीदी थी जिसे बेचने की फिराक में थे।

Advertisement
बदमाशों से बरामद अवैध हथियार।
बदमाशों से बरामद अवैध हथियार।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के मुताबिक देहात थाना क्षेत्र में अवैध हथियार सप्लाई करने वाले बदमाशों का मूमेंट हाेने की जानकारी मुखबिर से मिली। सूचना के मुताबिक कुछ बदमाश उत्तर प्रदेश से हथियारों को लाकर बेच रहे हैं। इस सूचना पर 25 सितम्बर को आईटीआई तिराहे पर चैकिंग के दौरान बाइक सवार ऋषभ भदौरिया पुत्र राजेश सिंह भदौरिया निवासी गांधी नगर नयागांव को पकड़ा। बदमाश से पास से देशी कट्टे बरामद हुआ। इसके बाद जब पुलिस ने उक्त आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने दो अपने साथियों के नाम बताए जोकि हथियारों की तस्करी में लगातार सक्रिय रहते है।

शिवराज सरकार का बड़ा फैसला 12 स्टेट रोड पर लगेगा टोल टैक्स,इनको मिलेगी छूट

भिंड पुलिस ने 27 सितम्बर को आरोपी आकाश उर्फ जग्गू कुशवाह तथा राकेश उर्फ कालिया जाटव को आईटीआई तिराहे से 5 देशी कट्टे, 3 देशी पिस्टल व 6 जिंदा राउण्ड के साथ के दबोचा। आरोपी आकाश से देहात थाना पुलिस को 12 बोर की बन्दूक मिली थी। उक्त आरोपी ने यह बंदूक को उत्तर प्रदेश के शातिर बदमाश विकास दुवे की गैंग से खरीदा ने की बात स्वीकारी। उसी कड़ी में 28 सितम्बर को एक अन्य आरोपी अरूण जाटव को भी एक देशी कट्टा व एक जिंदा राउण्ड के साथ गिरफ्तार किया गया।

बदमाशों से पकड़े गए अवैध हथियार

पकड़े गए सभी आरोपियों से पुलिस ने को 7 देशी कट्टे व 3 देशी पिस्टल, 32 बोर के 3 राउण्ड तथा 315 बोर के 06 राउंड और एक पल्सर बाइक बरामद की गई है।

अवैध हथियार तस्करों का खुलासा करने में देहात थाना में पदस्थ उप निरीक्षक विजय शिवहरे, उप निरीक्षक कौशलेन्द्र गुर्जर, नरेन्द्र कुशवाह, हरवीर कुशवाह, मृगेन्द्र सिंह, गुरूदास सोही, संदीप राजावत, सुभाष राजावत समेत अन्य जवानों की अहम भूमिका रही।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply