काला जादू सीखने के लिए काट दिया बच्ची का दिल,सुखमनदीप हत्याकांड में बड़ा खुलासा

काला जादू सीखने के लिए काट दिया बच्ची का दिल,सुखमनदीप हत्याकांड में बड़ा खुलासा

Share this News

9 साल की सुखमनदीप कौर की हत्या काला जादू सीखने के चक्कर में की गई. पुलिस ने आरोपी पड़ोसियों को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन तांत्रिक की पहचान अभी तक नहीं की गई है.

पंजाब में अमृतसर के मुधल गांव की 9 साल की सुखमनदीप कौर की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. बच्ची के पड़ोस में रहने वाली जसबीर कौर और परिवार के तीन सदस्यों से जब वेरका पुलिस ने पूछताछ की तो पैरों तले जमीन खिसक गई. पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि बच्ची के पड़ोसी दलबीर सिंह की पत्नी जसबीर कौर तांत्रिक से काला जादू सीखना चाहती थी. इसके लिए वह कई सालों तक तांत्रिकों के जाल में फंसी रही. इसी चक्कर में उसने लड़की की हत्या की साजिश रची.

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी महिला जसबीर कौर तांत्रिक के प्रभाव में थी और वह खुद काला जादू सीखकर पारिवारिक व्यवसाय को बढ़ाना चाहती थी. वेरका पुलिस ने दलबीर सिंह, उसकी पत्नी जसबीर कौर, उसके बेटे सूरज सिंह और बहू पवनदीप कौर को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. फिलहाल आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

भस्म आरती में जा रहे श्रद्धालुओं चाकू मारने का प्रयास,दो आरोपित गिरफ्तार

आरोपी तांत्रिक की पहचान नहीं कर पाई पुलिस

उधर वेरका थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर हरसंदीप सिंह ने बताया कि आरोपी तांत्रिक के बारे में न तो कोई जानकारी मिली है और न ही उसकी पहचान हो पाई है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश करने के साथ-साथ उसकी पहचान भी कर रही है.

पिछले मंगलवार को हुई थी बच्ची की हत्या

मंगलवार शाम को सुखमनदीप कौर आरोपी दलबीर सिंह और जसबीर कौर के घर पहुंची. आरोपियों ने साजिश के तहत अपने ही घर में लड़की के दिल पर चाकू से वार कर दिया. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि दिल काटने के बाद बच्ची तड़प-तड़प कर मर गई थी. इसके बाद आरोपियों ने बच्ची के शव को एक बोरे में डालकर रात में पास की हवेली में छिपा दिया और किसी को शक न हो इसके लिए बच्ची के परिवार के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू की.

प्रधानमंत्री मोदी का पुतला जलाने को लेकर 40 कांग्रेसियों पर केस दर्ज,बिना अनुमति किया था प्रदर्शन

पूरा परिवार गिरफ्तार

एसीपी वेस्ट सुखपाल सिंह ने बताया कि मुढ़ाल निवासी दलबीर सिंह, उनकी पत्नी, बेटे और बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है . पूछताछ में पता चला है कि हत्या एक तांत्रिक के कहने पर की गई है, लेकिन अभी तक किसी तांत्रिक की पहचान नहीं हो पाई है.

Download our App Now

Advertisement
क्यों इतनी तेजी से फैल रहा आई फ्लू,काला चश्मा पहनने से मिलेगा लाभ कैसै बना बजरंग दल,जाने क्या है इसका इतिहास जानिए पहलवानों के आरोप और विवादों में घिरे ब्रजभूषण शरणसिंह कौन है?. Most Dangerous Dog Breeds: ये हैं दुनिया के पांच सबसे खतरनाक कुत्ते जाति प्रमाण पत्र कैसे बनाये, जाति प्रमाण पत्र कितने दिन में बनता है