भोपाल में छात्रा पर इस्लाम अपनाने का दबाव,साथी से कराई छेड़छाड़

0
2
भोपाल में छात्रा पर इस्लाम अपनाने का दबाव,साथी से कराई छेड़छाड़
भोपाल में छात्रा पर इस्लाम अपनाने का दबाव,साथी से कराई छेड़छाड़
Share this News

भोपाल में छात्रा पर इस्लाम अपनाने का दबाव,फिल्म ‘केरला स्टोरी’ जैसी कहानी-रूममेट हिजाब पहनने को कहती

भोपाल में छात्रा पर इस्लाम धर्म कबूल करने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है,रूममेट युवती ने अपने साथी को रूम पर बुलाकर छात्रा के साथ छेड़खानी करवाई। विरोध करने पर उसे बंधक बना लिया। बाद में पुलिस ने छात्रा को छुड़ाया।

ये मामला जुलाई महीने का है। पीड़ित छात्रा ने अब जाकर भोपाल के महिला थाने में FIR दर्ज कराई है। 22 साल की छात्रा भोपाल के पशुपालन पत्रोपाधि महाविद्यालय में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। उसकी शिकायत पर छेड़छाड़, SC/ST एक्ट और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के तहत केस दर्ज किया गया है।

क्यों इतनी तेजी से फैल रहा आई फ्लू,काला चश्मा पहनने से मिलेगा लाभ

अश्लील बात करते हुए मेरा VIDEO बनाया
‘मैं मूल रूप से बालाघाट की रहने वाली हूं। चार महीने पहले अनम सैयद से जान-पहचान हुई। तब पशुपालन अस्पताल में मेरी दो दिन की ड्यूटी लगाई गई थी। देखने जाना होता था कि कैसे पशुओं का इलाज किया जाता है।

अनम भोपाल के नारियलखेड़ा पीपल चौराहा पर किराए के मकान में रहती है। मैंने भी उससे मुझे किराए का मकान दिलाने के लिए कहा। अनम सैयद ने साथ रहने का ऑफर दिया। अनम का व्यवहार अच्छा था और वह अकेली रहती है। इस कारण मैं उसके साथ रहने के लिए राजी हो गई।

शुरुआत में ताे अनम का व्यवहार ठीक रहा, लेकिन कुछ दिन बाद ही उसने मुझे इस्लाम धर्म की ओर मोड़ना शुरू कर दिया। वह मुझे हिजाब पहनने, नमाज पढ़ने के लिए प्रेरित करने लगी। कहती कि जैसे मैं नमाज पढ़ती हूं और अजान होती है तो तुम भी अपने सिर पर हाथ फेरा करो। मुझे वो बताती थी कि कैसे करना है। मैं मना करती तो कहती थी कि यह तो संस्कृति है, हिंदू-मुस्लिम भाई-भाई हैं।

मैहर में 11 साल की बच्ची से गैंगरेप,शारदा देवी मंदिर के कर्मचारी गिरफ्तार

पहले कहती थी कि तुम अपने धर्म की भी पूजा कर सकती हो, लेकिन बाद में कहने लगी कि यह सब यहां नहीं चलेगा। कहती कि तुम निम्न वर्ग की हो और हिंदू नहीं हो। हमारे धर्म में आना पड़ेगा। तुम्हें मुसलमान बनना चाहिए। इसके बाद तुम्हें सम्मान मिलेगा। कुरआन छूने का मौका मिलेगा।

उसने मुझसे अश्लील बातें करना शुरू कर दिया और इसका VIDEO भी बना लिया।

अनम के यहां अक्सर हामिद मियां नाम का युवक आता था। वह रात 8 बजे आता था और 11 बजे तक जाता था। मुझे लगा कि कोई मेरा शरीर छू रहा है। मैं अचानक उठती थी, देखती थी कि हामिद और अनम पास में बैठे हैं। पूछने पर वे मुझे डांटते थे। हामिद कहता था कि वह मेरे भाई के समान है। मुझे शक है कि हामिद ने अनम के साथ मिलकर मेरे शरीर को गलत नीयत से छुआ और छेड़छाड़ की। ऐसा मेरे साथ दो बार हुआ।

मैंने आरोपियों से कहा कि अब यहां नहीं रह सकती। आरोपी बोले कि मुझे यहां नहीं रहने देंगे, जहां की हो, वहां भेजेंगे। उन्होंने ताला लगाकर कमरा बंद कर दिया। मैंने मम्मी को फोन कर बताया कि भाई को बता दें कि मैं किन हालात में फंसी हूं। मुझे यहां से लेकर जाएं।

जबलपुर में फर्जी महिला SDM ने शादी का झांसा देकर की ठगी,9.5 लाख कैश,टीवी-फ्रिज लेकर भागी

अनम मुझे जाने नहीं दे रही थी। उसने मेरा मोबाइल भी छीन लिया था। तब तक मेरी मम्मी ने मेरे मुंह बोले भाई सोनू को मेरे बताए पते पर भेज दिया। अनम ने भाई के साथ भेजने से मना कर दिया। सोनू ने गौतम नगर थाने में जाकर मदद मांगी। इधर, अनम ने गला दबाकर मुझे मारने का प्रयास किया। इतने में पुलिस आ गई और मुझे थाने लेकर गई। इसके बाद पुलिस ने जानकारी लेकर मुझे भाई के साथ बालाघाट भेज दिया।

बालाघाट से 3 अगस्त को परीक्षा देने भोपाल आई। 4 अगस्त को महिला थाना पुलिस में शिकायत की।

(जैसा छात्रा ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया)

Download our App Now