एंड्रयू साइमंड्स
एंड्रयू साइमंड्स

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार देर रात एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया.
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार देर रात निधन हो गया. बताया जा रहा है कि 46 वर्षीय साइमंड्स की कार क्वींसलैंड के टाउन्सविले में दुर्घटना का शिकार हो गई थी. साइमंड्स के निधन के बाद क्रिकेट जगत और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है. बता दें कि इससे पहले इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर शेन वॉर्न का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया था.

पुरुषों के बाल जल्दी झड़ने के कारण का हुआ खुलासा,जानिए हेयर ट्रांसप्लांट सर्जन ने क्या कहा

टाउन्सविले शहर से 50 किलोमीटर दूर हुआ हादसा

न्यूज एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, क्वींसलैंड पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है, जो टाउन्सविले शहर से लगभग 50 किलोमीटर दूर हर्वे रेंज में हुई थी. डॉक्टरों ने बताया कि एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) को जब अस्पताल लाया गया था तो उनकी हालत बेहद नाजुक थी. रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों ने साइमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

कैसे हुआ हादसा?

क्वींसलैंड पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘शुरुआती जांच में पता चला है कि रात करीब 11 बजे एलिस रिवर ब्रिज के पास हर्वे रेंज रोड पर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की कार क्वींसलैंड दुर्घटना का शिकार हो गई थी, जब तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई.’ एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे में साइमंड्स को काफी गंभीर चोट आई थी और उन्हें बचाया नहीं जा सका.

सेक्स करते समय पत्नी कि मौत,मैरिज एनिवर्सरी पर सेक्स पॉवर को चैलेंज करना पड़ा भारी

साइमंड्स का क्रिकेट करियर

10 नवंबर 1998 को वनडे में डेब्यू करने वाले एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 198 एकदिवसीय मैचों में 5088 रन बनाए थे, जिनमें 5 शतक और 30 अर्धशतक शामिल है. साइमंड्स ने 8 मार्च 2004 को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था और 26 मैचों में 1462 रन बनाए थे. साइमंड्स ने टेस्ट क्रिकेट में 2 शतक और 10 अर्धशतक जमाए थे.

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply