फॉरेस्ट रेंजर छात्रा को प्यार में फंसा कर रहा था रेप,मामला दर्ज फिलहाल मध्यप्रदेश के बालाघाट में है पदस्थ

    0
    1
    फॉरेस्ट रेंजर छात्रों को प्यार में फंसा कर रहा था रेप,मामला दर्ज फिलहाल मध्यप्रदेश के बालाघाट में है पदस्थ
    फॉरेस्ट रेंजर छात्रों को प्यार में फंसा कर रहा था रेप,मामला दर्ज फिलहाल मध्यप्रदेश के बालाघाट में है पदस्थ
    Share this News

    छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर करता रहा दुष्कर्म, सिलेक्ट होते ही मुकर गया फॉरेस्ट रेंजर

    ग्वालियर के मुरार में एक फॉरेस्ट रेंजर पर छात्रा ने प्यार के जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिस समय छात्रा से रेप हुआ था आरोपी फॉरेस्ट रेंजर नहीं था। उस समय उसने छात्रा से वादा किया था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन फॉरेस्ट रेंजर बनते ही वह मुकर गया।

    घटना मुरार के तिकोनिया इलाके में अप्रैल 2014 से अभी तक की है। जब छात्रा को पता लगा कि उसका प्रेमी कहीं और सगाई कर रहा है तो वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फॉरेस्ट रेंजर इस समय बालाघाट के जंगल में पदस्थ है।

    आप पार्टी का 82 आरक्षित सीटों पर फोकस,चुनाव के तीन माह पहले होंगे घोषित उम्मीदवार

    पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
    दतिया के इंदरगढ़ निवासी 26 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) साल 2014 में प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रही थी। वह यहां शब्द प्रताप आश्रम के पास किराए पर रहती थी। कोचिंग पर उसकी पहचान अप्रैल 2014 में मुरार तिकोनिया निवासी 30 वर्षीय आकाश राजपूत से हुई थी। दोनों में हपले बातचीत शुरू हुई। इसके बाद फोन पर बातचीत होने लगी। 29 जनवरी 2015 को आकाश ने छात्रा को मिलने के लिए अपने घर तिकोनिया बुलाया था। जब छात्रा वहां पहुंची तो आकाश के घर पर कोई नहीं था। यहां आकाश ने प्यार का इजहार कर जबरदस्ती उससे संबंध बनाए। जब छात्रा ने कहा कि उसके साथ ऐसा क्यों किया तो आकाश ने कहा कि मैं तुम्हे ऐसे नहीं छोडूंगा तुमसे शादी करुंगा। इसके बाद कई बार उसने बिना मर्जी के शारीरिक संबंध बनाए। जब भी उसकी प्रेमिका शादी के लिए कहती थी वह यह कहकर टाल देता था कि पहले वह कुछ बन जाए फिर उसका हाथ थामेगा।

    बैतूल में वन कर्मियों के ऊपर हमला: डिप्टी रेंजर को आई गंभीर चोट,11 तस्कर गिरफ्तार

    फॉरेस्ट रेंजर बनते ही बदल गया व्यवहार
    दो साल पहले आकाश का सिलेक्शन फॉरेस्ट रेंजर के लिए हुआ था। इसके बाद अचानक उसका व्यवहार बदल गया। अभी वह बालाघाट में पदस्थ है। अब जब भी प्रेमिका उससे शादी के लिए कहती तो वह टाल देता है। वह कहता है कि अब वह उससे शादी नहीं कर सकता है।
    पता लगा कहीं और सगाई कर रहा है
    प्रेमिका को पता लगा कि उसका प्रेमी फॉरेस्ट रेंजर अभी किसी अन्य युवती से सगाई कर रहा है। 23 अप्रैल को प्रेमिका ने उससे शादी की बात करने फोन लगाया और बात की। इस पर उसने शादी से साफ इनकार कर दिया। जिस पर प्रेमिका ने कहा कि उसे पता है कि वह कहीं और सगाई कर शादी करने वाला है। इस पर फॉरेस्ट रेंजर ने धमकाया कि वो उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। जिस पर पुलिस ने आरोपी फॉरेस्ट रेंजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

    Download our App Now