गंदे बर्तनों में पका रहे थे खाना, गंदी चासनी में बन रहे थे गुलाब जामुन,खाद्य विभाग की कार्यवाही

गंदे बर्तनों में पका रहे थे खाना, गंदी चासनी में बन रहे थे गुलाब जामुन,खाद्य विभाग की कार्यवाही

Share this News

खाना पकाने वाली चूल्हे को बिना साफ किए खाना पकाया जा रहा था रेफ्रिजरेटर को भी लंबे समय से साफ नहीं किया गया,खाद्य विभाग की कार्यवाही

खाना पकाने वाली चूल्हे को बिना साफ किए खाना पकाया जा रहा था रेफ्रिजरेटर को भी लंबे समय से साफ नहीं किया गया था जिसके कारण उसमें बदबू आ रही थी जिसे लेकर खाद्य विभाग ने कार्यवाही की।

खाद्य विभाग ने गुरुवार को भोपाल इंदौर रोड पर स्थित तीन ढाबों पर कार्यवाही की तो तीनों ढाबों के हालत एक जैसे ही देखने को मिले इतना ही नहीं तीनों ढाबों का संचालन बिना लाइसेंस के हो रहा था।

किस्त नहीं चुका पाने पर धमका रहे थे कर्मचारी,युवक ने की आत्महत्या

इंदौर रोड पर बने यश ढाबे के किचन में चूल्हे पर गंदगी पसरी थी जिसे लंबे समय से साफ नहीं किया गया था वही नागर ढाबा में फर्श पर गंदगी पसरी थी यहां साफ-सफाई का काम नहीं किया जाता था इसके साथ ही यहां खराब सब्जियों का भी उपयोग हो रहा था।
श्री राधा माधव रेस्टोरेंट में गंदी चासनी का उपयोग गुलाब जामुन बनाने के लिए किया जा रहा था खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि तीनों के ढाबे के संचालन के लिए रजिस्ट्रेशन भी नहीं था।

छतरपुर में कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का चेला शादीशुदा महिला को लेकर फरार

इन जगहों पर भी हुई कार्यवाही – इस दौरान खाद्य विभाग के अमले ने फंदा स्थित शिवहरे मिर्ची और हल्दी के सैंपल लिए खजूरी सड़क स्थित मां वैष्णवी होटल से मावा बर्फी और रिफाइंड सोयाबीन तेल का नमूना लिया गया।
आरबी किराना से पान मसाले और टोस्ट के नमूने लिए गए इसके अलावा भोपाल स्थित पटेल नगर और रायसेन रोड स्थित एक दुकान से मलाई बर्फी और बेसन के लड्डू के सैंपल लिए तो वही पिपलानी स्थित साउथ इंडियन रेस्टोरेंट्स इडली सांभर के नमूने लिए गए।

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..