मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद मांस की अवैध दुकानों पर चला बुल्डोजर,धार्मिक स्थलों से उतारे लाउडस्पीकर

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद मांस की अवैध दुकानों पर चला बुल्डोजर,धार्मिक स्थलों से उतारे लाउडस्पीकर

Share this News

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए मांस की अवैध दुकानों पर बुलडोजर चलाया। साथ ही धार्मिक स्थलों से ध्वनि विस्तारक यंत्र भी उतारे गए।

प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव द्वारा जारी आदेश के बाद शुक्रवार को नगर में अवैध रुप से संचालित मांस, मछली व अंडे आदि की दुकानों पर कार्रवाई करते हुए लगभग दर्जनभर से अधिक दुकानों को बंद कराया गया, अनेक दुकानदारों को हिदायत दी गई।

कार्रवाई की भनक लगते ही अवैध संचालित दुकानदारों में भगदड़ मच गई और उन्होंने धड़ाधड़ दुकानें बंद कर सामग्री हटा दी। कुछ तत्व अभद्र टिप्पणी कर रहे थे तब अधिकरियों ने सख्त लहजे में उन्हे हिदायत देते पुलिस थाने पहुंचाया।

मध्य प्रदेश में बंपर भर्ती कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के लिए निकली 980 पदों पर वैकेंसी,इतना होगा वेतन

कार्रवाई व जांच के दौरान नगर में मात्र दो दुकानों के पास लाइसेंस मिला। दोपहर 2ः30 बजे शुरु हुई कार्रवाई करीब 3 घंटे चली, जिसकी शुरुआत बस स्टैंड कालीसिंध नदी के किनारे मछली मार्केट से शुरू हुई, जहां सभी दुकाने अवैध रुप से संचालित हो रही थी

मांस, मछली की दुकानें सोमवार तक प्रशासन ने कराई बंद

कन्नौद। शुक्रवार को शासन के निर्देशानुसार नगर में राजस्व, पुलिस एवं नगर परिषद प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से भ्रमण कर खुले में बिक्री कर रहे मीट, मछली और अंडे की दुकानों को बंद कराया गया। तहसीलदार रवि शर्मा ने बताया कि सभी 15 दुकानों को दुकानदारों को समझाइश देकर आगामी सोमवार तक बंद कराया गया है। सोमवार को शासन के नियमों का पालन करते हुए दुकानें खुली रखने के संबंध में आवश्यक बैठक होगी। जिसमें निर्णय लिए जाने के बाद शासन के दिशा निर्देशों के तहत दुकानें दोबारा खोली जा सकेगी।

तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबकर मौत,गांव में मातम

खुले में मांस-मछली बिक्री पर होगी कार्रवाई

हाटपीपल्या। शासन के आदेश अनुसार नगर में लग रही मटन मार्केट की दुकानों पर असर दिखाई दे रहा है। पुलिस द्वारा नगर की सभी मीट दुकानों पर नोटिस देकर सूचित कर दिया गया है कि किसी भी दुकान के बाहर से मांस, मछली खुली नहीं नजर आएगी। दुकान के अंदर कांच का केबिन बनाकर केबिन के अंदर ढंककर मांस मछली रखकर विक्रय किया जाए।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..