ड्रग्स पकड़ने गए नारकोटिक्स टीम पर हुई फायरिंग,5 अफसर घायल, एक गंभीर

ड्रग्स पकड़ने गए नारकोटिक्स टीम पर हुई फायरिंग,5 अफसर घायल, एक गंभीर

Share this News

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम पर देर रात ड्रग्स तस्करों के एक गैंग ने जानलेवा हमला किया है। इस हमले में NCB के 5 अधिकारी घायल हुए हैं, जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि, कार्रवाई के दौरान NCB ने एक करोड़ की ड्रग्स के साथ दो विदेशी तस्करों को दबोच लिया है।

गिरफ्तार हुए शख्स ने NCB की टीम पर विदेशी पिस्तौल से हमला किया था।
गिरफ्तार हुए शख्स ने NCB की टीम पर विदेशी पिस्तौल से हमला किया था।

भोपाल के 5 पेट्रोल पंप को मिला नोटिस कलेक्टर के आदेश पर हुई कार्यवाही

विदेशी पिस्तौल से टीम पर किया गया हमला
NCB चीफ समीर वानखेड़े ने शुक्रवार को बताया कि गुप्त सूचना के बाद उनकी टीम ने वाशी इलाके में एक अड्डे पर छापा मारा था। छापेमारी के दौरान NCB टीम पर ड्रग तस्करों ने हमला कर दिया। हालांकि, NCB अधिकारियों ने इस रैकेट के सरगना को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि NCB की टीम पर इसी स्मगलर ने फायरिंग की थी।

मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला जहरीली शराब बेचने वाले को मिलेगी फांसी की सजा

मानखुर्द से लेकर वाशी का जंगल बना तस्करों का अड्‌डा
समीर वानखेड़े ने बताया कि मानखुर्द से लेकर वाशी के बीच में जंगल के इलाके में ड्रग्स का बड़ा रैकेट चलता था। शाम के वक्त में इस जगह पर ड्रग्स का बाजार लगता था। NCB ने सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक यह एक अफ्रीकन गैंग है, जो अवैध तरीके में भारत में रहकर ड्रग्स रैकेट चला रहा था।

फायरिंग की आड़ में फरार हुए कुछ तस्कर
हालांकि, हमले की आड़ में कुछ अन्य तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे हैं। उनकी तलाश के लिए एक टीम का गठन किया गया है। फरार हुए आरोपियों के पास भी विदेशी हथियार होने की जानकारी मिली है। इस कार्रवाई में MD, हिरोइन और कोकेन भी कमर्शियल मात्रा में जब्त की गई है

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।