बैतूल में मिठाई की दुकान में लगी आग, सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट

बैतूल में मिठाई की दुकान में लगी आग, सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट

Share this News

शाहपुर में बस स्‍टैंड के समीप स्‍थित मिठाई की दुकान में लगी आग,दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक।

जिले के शाहपुर में बस स्टैंड के समीप स्थित मिठाई की दुकान में रविवार सुबह अचानक आग लग गई। जब तक दमकल पहुंची, तब तक दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया था। आग लगने की वजह से दुकान में रखे गैस सिलेंडर में ब्लास्ट भी हो गया। शाहपुर पुलिस और नगर परिषद के दमकल वाहन ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई।

ग्वालियर में पत्रकार को किडनैप कर गोली मारी,अस्पताल में भर्ती

शाहपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस स्टैंड के पास मुख्य मार्ग पर सुनील गुप्ता की राज स्वीट्स के नाम से मिठाई की दुकान है। रविवार को सुबह दुकान में अचानक आग लग गई। राहगीरों ने दुकान में आग लगी देखी तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिसकर्मी और दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास शुरू किया गया। दुकान में ब्लास्ट भी हुआ, जिससे संभावना जताई जा रही है कि आग के कारण गैस सिलेंडर फूट गया होगा।
राज स्वीट्स के संचालक सुनील गुप्ता ने बताया कि दुकान में चार बड़े फ्रीजर, छोटे फ्रिज, गैस सिलेंडर, नमकीन, मिठाई, फर्नीचर और अन्य सामान रखा था, जो पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है। आग लगने के कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी

MLA जीतू पटवारी को एक साल की सजा,10 हजार रुपए का जुर्माना,शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..