श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी पर दर्ज हुई FIR, ब्रा और भगवान को लेकर दिया था बयान
Advertisement

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल श्यामला हिल्स थाने में भोपाल निवासी सोनू प्रजापति ने एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के ऊपर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए FIR दर्ज की है आपको बता दें अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की प्रोडक्शन और तैयारी के लिए अपनी टीम के साथ श्वेता तिवारी 26 जनवरी को भोपाल आई हुई थी जहां उन्होंने एक होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान हंसी मजाक में कह दिया कि उनकी ब्रा का साइज़ तो भगवान ले रहे हैं उस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने तो इस बात को मजाक में ही डाल दिया लेकिन बाद में उनका यह बयान मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी

“मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे” एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दिया आपत्तिजनक बयान,गृहमंत्री ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट बढ़ सकती हैं मुश्किलें

जिसके बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को जांच कर 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने को कहा था

सौरभ राज जैन थे श्वेता के ‘भगवान’
शहर के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस ‘भगवान’ की बात कर रही थीं, वो इस वेब सीरीज में उनके को-एक्टर सौरभ राज जैन हैं। मंच पर श्वेता के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगंगना सूर्यवंशी भी मौजूद थे। ये सभी वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ के प्रमोशन और अनाउंसमेंट के लिए आए थे।

मप्र में नीलगाय और जंगली सूअर के शिकार को मिलेगी मंजूरी 20 साल बाद बदलेगा नियम

श्वेता के बयान ने इसलिए पकड़ा तूल
सीरीज में सौरभ ब्रा फिटर के किरदार में हैं। सौरभ इससे पहले महाभारत टीवी शो में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। इवेंट के होस्ट साहिल ने उनसे पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कह दिया- सीरीज में ‘भगवान’ मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं।

नक्सलियों ने विस्फोट कर रेल पटरी को उड़ाया,कई ट्रेनें प्रभावित तो कुछ ट्रेनों को करना पड़ा रद्द

बिग बॉस सीजन-4 की विजेता रही हैं श्वेता

श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रही हैं। डॉली बिंद्रा और महाबली खली को पछाड़ते हुए श्वेता ने एक करोड़ के इनाम वाली इस प्रतियोगिता को अपने नाम किया था। श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ भी विवादों से भरी है। राजा चौधरी से शादी और तलाक के बाद अभिनव कोहली से हुई उनकी दूसरी शादी भी टूट चुकी है। बेटे की कस्टडी को लेकर भी उनका विवाद चल रहा है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply