फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता और बेटी श्रृष्ठी गुप्ता ने आत्महत्या कर ली है। दोनों ने अपने घर में ख़ुद को आग लगाकर अपनी जान दी है। पीटीआई की खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि मुंबई के अंधेरी में 55 साल की एक महिला ने अपने घर पर बेटी के साथ आग लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पहचान करने पर मालूम पड़ा की महिला और लड़की फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी हैं।

Advertisement

अयोध्या में मस्जिद निर्माण के लिए 16 माह में मिला महज 20 लाख का चंदा, इकबाल अंसारी ने IICF पर उठाए सवाल

न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक अस्मिता और श्रृष्ठी ने सोमवार दोपहर को अपने डी.एन नगर अंधेरी वाले घर में ही ख़ुद को आग लगा ली थी। मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों को इस बात का पता चला और उन्होंने फायरब्रिगेड बुलवाई। जिसके बाद जल्दी से दोनों कूपर हॉस्पिटल पहुंचाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी है। अस्पताल पहुंचने पर अस्मिता को पहले ही मृत घोषित कर दिया गया, जब्कि बेटी को जो की 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी उसे ऐरोली नेशन बर्न्स सेंटर में रेफर किया गया जहां मंगलवार को बेटी ने भी दम तोड़ दिया।

ताजमहल के टिकट काउंटर के पास निकला अजगर, पर्यटकों में मचा हड़कंप

खबर की मानें अस्मिता एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं जिस वजह से वो बहुत परेशान हो चुकी थीं और परेशान होकर उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। वहीं बेटी अपनी मां की परेशानी को नहीं देख पाई और उसने भी मां के साथ अपनी जिंदगी खत्म कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक अस्मिता लंबे समय से किडनी की किसी बीमारी से जूझ रही थीं जो उनके लिए एक ट्रॉमा बन चुकी थी जिससे परेशान होकर अस्मिता ने ख़ुद को आग लगा ली। वहीं श्रृष्ठी मां का ये ट्रॉमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने भी मां के साथ अपनी जान दे दी। डी एन नगर थाने के सीनियर इंस्पेक्टर भरत गायकवाड़ का कहना है कि ‘इस मामले में दो अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज की गई हैं बाकी मामले की जांच की जा रही है’।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply