फरहान अख्तर की मचअवेटेड फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म सिनेमाघरों के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर प्रीमियर की जाएगी। फिल्म का प्रीमियर 21 मई को किया जाएगा। फिल्म के प्रीमियर की तारीख का ऐलान खुद अभिनेता फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर किया है।

Advertisement

बीमा करवाया है तो रहें सावधान,ये लोग कर रहे हैं आपका पीछा

प्यार का झांसा देकर किया नाबालिग को गर्भवती फिर काटी गर्दन

राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ बनाई गई फिल्म ‘तूफान’ में फरहान अख्तर एक मुक्केबाज के किरदार में होंगे। फरहान अख्तर के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल भी नजर आएंगे। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की तरफ से निर्देशित इस मचअवेटेड फिल्म को 21 मई, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर 240 देशों में प्रीमियर होगा।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का राहुल गांधी पर तंज,सिंधिया के बिना MP में शून्य हैं, राजस्थान में पायलट को सीएम बना दें

7 साल पहले रिलीज हुई भाग मिल्खा भाग की सफलता के बाद एक बार फिर फरहान अख्तर के साथ राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिल्म बना रहे हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा, “भाग मिल्खा भाग में फरहान के साथ काम करने के बाद, मुझे यकीन था कि वह तूफान के लिए एकदम सही हीरो होंगे।

इंसानों पर हमला करने वाले बाघ को 11 मार्च को जंगल भेजेंगे

उसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह अभिनय नहीं करते है, बल्कि वह पूरी तरह से उस किरदार को जीते हैं। तूफान एक ऐसी कहानी है, जो हम सभी को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने और अपने सपनों को हासिल करने और उसके लिए लड़ने के लिए प्रेरित करेगी। हम अपनी फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं।”

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply