राजधानी में किन्नरों के बीच आपसी झगड़ों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब तक एक-दूसरे पर जानलेवा हमला कर रहे किन्नर अब घर में घुसकर दूसरे किन्नरों से लूटपाट भी करने लगे हैं। ऐसे ही एक मामले में मंगलवारा थाना क्षेत्र में रह रही एक किन्नर के घर में काजल बंबईया समेत तीन किन्नर शुक्रवार सुबह घुस गए।

Advertisement

पुदुचेरी चुनाव के दौरान हुआ आधार कार्ड का डाटा लीक, मद्रास हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

उन्होंने घर की लाइट जलाई और फिर सोते हुए किन्नर को जगाकर उसकी चेन लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने काजल बंबईया समेत तीन पर लूटपाट समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है। इससे पहले भी मंगलवारा, टीटी नगर, तलैया और कमला नगर थाना क्षेत्रों में किन्नरों के बीच आपसी विवाद के झगड़े को लेकर मामले दर्ज हो चुके हैं।

राहुल गांधी बोले- अगर मैं प्रधानमंंत्री बना तो विकास से ज्यादा नौकरियों पर दूंगा जोर

मंगलवारा 9 रैनीवाली में रहने वाली पीड़िता किन्नर नीतू नायक ने बताया कि वह काजल की गुरु है। सुबह करीब 6 बजे घर में सो रही थी, तभी किसी ने लाइट जलाई। लाइट ऑन होते ही उनकी नींद खुल गई, तो सामने देखा काजल बंबईया डंडा लिए उसके पास खड़ी थी। इसी दौरान दो किन्नर अंदर घुस आए।

उत्तराखण्ड के जंगल में लगी भीषण आग बेकाबू, वन विभाग की टीम बेबस

उन्होंने मुझे पकड़ लिया और गले से सोने की चेन छीनते हुए गाली गलौज की। इससे पहले के घर में सो रहे उनके साथी जागते। तीनों आरोपी वहां से भाग निकले। मंगलवारा पुलिस ने दोपहर बाद मिली सूचना पर नीतू नायक की शिकायत पर काजल बंबईया समेत तीन लोगों पर FIR दर्ज कर ली है।

ताइवान में हुआ भीषण ट्रेन हादसा अब तक 41 की मौत, 73 घायल

पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें तीनों के बारी-बारी से घर के अंदर घुसते नजर आ रहे हैं। हालांकि घर में घुसने के पहले वे दरवाजे के बाहर चप्पल भी उतारते नजर आते हैं। इसके बाद एक किन्नर घर की लाइट जला देती है। उसके बाद वह नीतू पर हमला बोल देते हैं। काजल इसी 28 मार्च को जेल से छूटकर आई है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply