कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़ जारी सुरक्षाबलों ने मार गिराए TRF कमांडर समेत पांच आतंकी

    0
    1
    Share this News

    घटना स्थल के पास के पूरे इलाके में सुरक्षा के लिहाज से आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। ट्रैफिक को बिल्कुल सीमित कर दिया गया है।

    • गुप्त जानकारी के आधार पर ऑपरेशन को दिया अंजाम
    • मारे गए आतंकियों में TRF कमांडर भी शामिल
    • घटना स्थल के पास आवाजाही पर रोक

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने बुधवार को आतंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। यहां सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पांच आतंकी मारे गए। मारे गए आतंकियों में TRF कमांडर भी शामिल है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दो जगहों पर मुठभेड़ हुई है। एक एनकाउंटर कुलगाम के पॉमबे में हुआ, जिसमें तीन आतंकी मारे गए जबकि दूसरा एनकाउंटर गोपालपुरा में हुआ, जिसमें दो आतंकी मारे गए हैं।

    नाथूराम गोडसे को जहां फांसी हुई थींं वहां कि मिट्टी से मूर्तीं बना देश भर में बाटेंगी हिन्दू महासभा

    सुरक्षाबलों ने एक गुप्त जानकारी के आधार पर ऑपरेशन को अंजाम दिया है। पॉमबे में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया था, जिसके बाद आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग का जवाब देते हुए सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाईं और तीन आतंकी मार गिराए। फिलहाल, घटना स्थल के पास के पूरे इलाके में सुरक्षा के लिहाज से आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। ट्रैफिक को बिल्कुल सीमित कर दिया गया है।

    वहीं, गोपालपोरा मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन टीआरएफ का आतंकी कमांडर अफाक सिकंदर मारा गया है। उसका एक साथी आतंकी भी मारा गया है।

    हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े