Election 2024: BJP का थीम सांग रिलीज, 6 मिनट के वीडियो में दिखेगी नारी शक्ति

Election 2024: BJP का थीम सांग रिलीज, 6 मिनट के वीडियो में दिखेगी नारी शक्ति

Share this News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर केंद्रित है बीजेपी का 6 मिनट का थीम सॉन्ग वीडियो 

Elections 2024: बीजेपी दो दिवसीय अधिवेशन का आयोजन दिल्ली स्थित भारत मंडपन में कर रही है। इस अधिवेशन के दौरान भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर योजना बनाने का काम कर रही है। इसके साथ ही रविवार को अधिवेशन के आखरी भाजपा ने मोदी सरकार के दस साल के कार्यकाल की तस्वीर दिखाती हुए थीम सांग जारी किया है।

BJP थीम – ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

इस सांग में मोदी सरकार के कार्यकाल में भारत की बदली तस्वीर को दिखाया गया है। इस सांग का नाम “फिर एक बार मोदी सरकार’’ रखा गया है। इस सांग में लगभग हर भाषा का प्रयोग किया गया है।

https://x.com/BJP4India/status/1759131423607529586?t=mA8CP-CAnimW5bRUfQrA_w&s=08

गाने में दिखेगी नारी शक्ति और विकास

गाने की शुरुआत में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, वृद्धावस्था पेंशन और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के साथ प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, प्रधानमंत्री किसान योजना और रोहतांग टनल का भी जिक्र है। गायन भी नारीशक्ति को प्रदर्शित करता है। मोदी सरकार ने महिलाओं के लिए क्या किया है, उसे दिखाया है। कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए मोदी सरकार ने क्या किया? सड़कों और राजमार्गों के विकास की बात की गई है। गाने के अगले भाग में चंद्रयान-3, जी-20, राम मंदिर और नए भारत का जिक्र है।

Jharkhand Politics: JMM में पड़ी फूट, बागी विधायक बैद्यनाथ राम बोले- अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा…’

6 मिनट का है थीम सॉन्ग

बीजेपी का यह थीम सॉन्ग वीडियो छह मिनट का है और अधिकांश समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर केंद्रित है। इसका अर्थ है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नाम और चेहरे पर भारतीय जनता पार्टी इस बार भी आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगी। वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश को मिली बड़ी उपलब्धियों की झलक भी दी गई है।

बीजेपी ने खींचा हर वर्ग का ध्यान

बीजेपी के हाल ही में जारी किए गए थीम सॉन्ग की विशिष्टता यह है कि पार्टी ने हर वर्ग का ध्यान खींचने का प्रयास किया है। यूथ भी इस वीडियो में दिख रहे हैं। साथ ही गांव के गरीब भी नजर आ रहे है। इस वीडियो में स्कूल के बच्चों के साथ PM कार्यक्रम की झलक दिखाई देती है। थीम सॉन्ग के वीडियो में आप खेल क्षेत्र में हासिल की गई बड़ी उपलब्धियों को भी देखे सकते हैं। देखें क्या है सांग…

पिछली बार की थीम थी राम मंदिर

बीजेपी ने आने वाले लोकसभा चुनाव के लेकर जनवरी में भी अपना एक थीम सांग जारी किया था। जनवरी की 25 तारीख को थीम सांग के बोल “सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं।” पार्टी की इस थीम सॉन्ग में भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का उल्लेख किया गया है। 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूर्ति के सामने साष्टांग लेटे हुए दृश्य के साथ इस थीम सॉन्ग का वीडियो समाप्त होता है।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।