Laal Kaptaan One week to Go : Saif Ali Khan ने याद दिलाया है कि उनकी फिल्म Laal Kaptaan की रिलीज को केवल एक हफ्ता शेष है। इस फिल्म को 18 अक्टूबर को रिलीज होना है। अब इसकी रिलीज में केवल सात दिन बचे हैं, अगल शुक्रवार को यह सिनेमाघरों में होगी। इस कम बजट की फिल्म का प्रचार काफी बढ़िया ढंग से किया गया है और इसे लेकर जबरदस्त माहौल बन चुका है। EROS NOW ने शुक्रवार की शाम को सैफ का एक नया पोस्टर पेश किया है। इसमें वो साधुओं के अंदाज में दम लगाते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

भारत ने महिला वनडे में दक्षिण अफ्रीका को हराकर जीती सीरीज..
एक दिन पहले ही एक वीडियो भी जारी हुआ था जिसमें सैफ अली खान के मैकअप से जुड़ी बातों को इसमें बताया गया है। यह भी दिखाया गया कि कैसे सैफ की घुड़सवारी इसमें काम आई। पहलवानों वाला शरीर सैफ को तैयार करना पड़ा, इसका भी जिक्र है।


कुछ दिन पहले ही इसका फाइनल ट्रेलर रिलीज हुआ था, यह कहानी काफी समझा देता है। इसमें विलेन ‘रहमत खान’ से मिलवाया गया था। ट्रेलर से पता लगता है कि दीपक डोब्रियाल को सैफ के साथ माना जा सकता है।


अब इसका प्रचार बढ़िया रफ्तार पकड़ चुका और पिछले 15 दिनों कुछ ना कुछ नया जारी किया जा रहा है। गानों की उम्मीद इससे नहीं की जा सकती, लगता नहीं है कि इस कहानी में गाने होंगे।

सोनाक्षी सिन्हा की चार सेकंड की झलक ट्रेलर के दूसरे चैप्टर में दिख जाती है। निर्देशक हैं नवदीप सिंह जिनकी NH 10 हिट हुई थी। अंग्रेजों के जमाने की कहानी है। सैफ बागी हैं और नागा साधु का रूप धरा है।

Laal Kaptaan में सैफ अली खान ऐसे सफर हैं जो बदलाखोरी पर ही खत्म होगा। फिल्मकार आनंद एल राय ने इसके प्रोड्यूसर हैं। इरोज़ इंटरनेशनल भी पार्टनर हैं। इसकी गिनती 2019 की मोस्ट आवेटेड फिल्मों में की जा रही है। नवदीप सिंह कुछ साल पहले थ्रिलर ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’ भी बना चुके हैं।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply