लोक परंपरा के संरक्षण का प्रयास किया जाए : अखिलेश खंडेलवाल

    लोक परंपरा के संरक्षण का प्रयास किया जाए : अखिलेश खंडेलवाल
    Share this News

    संस्कार भारती मध्य भारत प्रांत की साधारण सभा ग्वालियर जीवाजी विश्वविद्यालय स्थित आईआईटीटीएम सभागार में संपन्न हुई।

    साधारण सभा में विगत वर्ष संपन्न हुए कार्यक्रमों की समीक्षा व आगामी कार्यक्रमों की चर्चा की गई। साधारण सभा का शुभारंभ प्रदेशअध्यक्ष राजीव वर्मा फिल्म कलाकार, क्षेत्र प्रमुख श्रीपाद जोशी, क्षेत्र संगठन मंत्री प्रमोद झा ने किया।
    साथ ही संस्कार भारती के राष्ट्रीय महामंत्री अमीरचंद जी के देहावसान पर शोक संवेदना व्यक्त की गई।

    डाकू ददुआ का हाथी हुआ सतना से बरामद,पूर्व विधायक बेटे ने गुजरात में किया था सौदा

    होशंगाबाद जिले के संस्कार भारती जिला महामंत्री अखिलेश खंडेलवाल ने कहा कि सांस्कृतिक लोक परंपरा और लोक भाषा के संरक्षण एवं संवर्धन के लिए कार्य करूंगा जिससे लोक कलाकारों, कला साधकों एवं साहित्यकारों को मंच मिल सके। इसके लिए अपनी इकाई के माध्यम से भरपूर प्रयास करता रहूंगा। साधारण सभा में होशंगाबाद से वरिष्ठ साहित्यकार डॉ. कृष्णगोपाल मिश्र उपस्थित रहे।

    बैठक में आगामी कार्यक्रम में आजादी के 75 वर्ष होने पर अमृत महोत्सव मनाया जाएगा,आजादी की लड़ाई के दौरान देशभक्ति के गीतों को प्रतिबंधित किया गया था ऐसे प्रतिबंधित गीतों के गायन की प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी,।
    साधारण सभा की बैठक ने आगामी सत्र की प्रांत कार्यकारिणी घोषित की गई इसमें अध्यक्ष 2021- 24 के लिए राजीव वर्मा जी फिल्म अभिनेता भोपाल को प्रदेश अध्यक्ष चुना गया,प्रदेश महामंत्री अतुल अधोलिया ग्वालियर,कोषाध्यक्ष श्री राकेश जैन भोपाल चुने गए।

    एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे कम्प्यूटर बाबा उपचुनाव के प्रचार के लिए जाते समय ट्रॉले से भिड़ी कार

    इस अवसर पर ग्वालियर भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानि, श्रीपाद जोशी क्षेत्र प्रमुख एवं मोतीलाल कुशवाह प्रदेश सह-महामंत्री उपस्थित रहे।