आपसी रंजिश के चलते युवक ने की आत्महत्या,आरोपी परिवार फरार पुलिस कार्यवाही में जुटी

आपसी रंजिश के चलते युवक ने की आत्महत्या,आरोपी परिवार फरार पुलिस कार्यवाही में जुटी

Share this News

सागर। विनोद जैन

मध्यप्रदेश के सागर जिले की नरयावली विधानसभा के सलेर गांव का है जहां मारपीट से क्षुब्ध होकर युवक ने फाँसी लगा कर अपनी जान दे दी। जिसके कारण ग्राम में तनाव की स्थिति बनी हुई हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक के साथ पुरानी राजनैतिक रंजिश के चलते यह घटना हुई है पुलिस ने आरोपियों के घर से महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार रात में सलेरा ग्राम में हुई मारपीट से छुब्ध हुये युवक ने जंगल में जा कर फाँसी लगागी। बता दें की ग्राम सलेरा में ही रहने वाले यादव परिवार के बल्लू यादव और मृतक प्रहलाद यादव के बीच चुनावी रंजिश चल रही थी। देर रात उसी घटना को लेकर आरोपी परिवार वालों ने मृतक प्रहलाद यादव को घर में बुलाकर मारपीट कर थी।

प्रत्यक्षदर्शियों की बात मानें तो मृतक को आरोपी यादव परिवार के पुरुष और महिलाएं मृतक के साथ मारपीट कर रही थी। बीती रात हुई मारपीट की घटना के मृतक प्रहलाद यादव गुस्से के कारण अपने घर से निकल गया।

यह भी पढ़े:

कश्मीर के बाद अब mp के सभी जिलों में अलर्ट जारी, अफवाहों से रहें सावधान

जब काफी देर गुजर जाने के बाद भी मृतक घर नही पहुँचा तो ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू कर दी और पूरी घटना की जानकारी नरयावली थाने में जाकर दे दी। अल सुबह जैसी ही मृतक प्रहलाद यादव की मृत्यु की सूचना लगी तो तुरंत पुलिस ने भी घटना स्थल पर पहुँच कर जांच शुरू कर दी और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस बीच मौका देख आरोपी परिवार घटना स्थल से फरार हो गया। ग्रामीणों ने लाश को रखकर चककजाम करने की कोशिश की पर स्थानीय भाजपा विधायक प्रदीप लारिया और पुलिस की समझाइश के बाद चक्काजाम स्थगित कर दिया गया।

यह भी पढ़े :

रक्षा बंधन से पहले कमलनाथ सरकार ने दिया महिलाओं को तोहफा

पाकिस्तान ने जिसे जासूस मानकर किया गिरफ्तार,वह निकला MP का राजू

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..