सागर। विनोद जैन

Advertisement

मध्यप्रदेश के सागर जिले की नरयावली विधानसभा के सलेर गांव का है जहां मारपीट से क्षुब्ध होकर युवक ने फाँसी लगा कर अपनी जान दे दी। जिसके कारण ग्राम में तनाव की स्थिति बनी हुई हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक के साथ पुरानी राजनैतिक रंजिश के चलते यह घटना हुई है पुलिस ने आरोपियों के घर से महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार रात में सलेरा ग्राम में हुई मारपीट से छुब्ध हुये युवक ने जंगल में जा कर फाँसी लगागी। बता दें की ग्राम सलेरा में ही रहने वाले यादव परिवार के बल्लू यादव और मृतक प्रहलाद यादव के बीच चुनावी रंजिश चल रही थी। देर रात उसी घटना को लेकर आरोपी परिवार वालों ने मृतक प्रहलाद यादव को घर में बुलाकर मारपीट कर थी।

प्रत्यक्षदर्शियों की बात मानें तो मृतक को आरोपी यादव परिवार के पुरुष और महिलाएं मृतक के साथ मारपीट कर रही थी। बीती रात हुई मारपीट की घटना के मृतक प्रहलाद यादव गुस्से के कारण अपने घर से निकल गया।

यह भी पढ़े:

कश्मीर के बाद अब mp के सभी जिलों में अलर्ट जारी, अफवाहों से रहें सावधान

जब काफी देर गुजर जाने के बाद भी मृतक घर नही पहुँचा तो ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू कर दी और पूरी घटना की जानकारी नरयावली थाने में जाकर दे दी। अल सुबह जैसी ही मृतक प्रहलाद यादव की मृत्यु की सूचना लगी तो तुरंत पुलिस ने भी घटना स्थल पर पहुँच कर जांच शुरू कर दी और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस बीच मौका देख आरोपी परिवार घटना स्थल से फरार हो गया। ग्रामीणों ने लाश को रखकर चककजाम करने की कोशिश की पर स्थानीय भाजपा विधायक प्रदीप लारिया और पुलिस की समझाइश के बाद चक्काजाम स्थगित कर दिया गया।

यह भी पढ़े :

रक्षा बंधन से पहले कमलनाथ सरकार ने दिया महिलाओं को तोहफा

पाकिस्तान ने जिसे जासूस मानकर किया गिरफ्तार,वह निकला MP का राजू

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply