मासूम को जहर
मासूम को जहर

सोतेली मॉं ने दिया मासूम को जहर बोली- खुद खा लिया होगा, फिर कहा-सांप ने काटा

Advertisement

ग्वालियर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सौतेली मां ने 10 साल के मासूम को जहर खाने में दे दिया। जिसके बाद बेटे की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। दूसरे दिन अस्पताल में तड़प-तड़प कर उसकी मौत हो गई। हत्या को खुदकुशी और हादसा बताने के लिए सौतेली मां ने पहले कहा कि जहरीला पदार्थ खा लिया होगा। बाद में बोली- सांप ने काट लिया होगा।

हत्या की वजह बेटे के नाम 18 लाख की एफडी थी। यह रुपए बेटे को अपनी मां के सड़क हादसे में मौत के बाद बीमा क्लेम में मिले थे। सौतेली मां की नजर इन रुपयों पर थी। सौतेली मां ने पुलिस के सामने जहर देना कुबूल कर लिया है। जहर की पुड़िया भी बरामद हो गई है।

अशोकनगर: मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ 9 महीने तक किया रेप,पीड़ित ने बच्ची को जन्म देने के बाद कुएं में फेंका

ग्वालियर उपनगर मुरार के बड़ागांव खुरैरी निवासी राजू मिर्धा (37) का 10 साल का बेटा नितिन मिर्धा की 23 सितंबर को खाना खाने के बाद अचानक तबीयत खराब हो गई थी। वह बार-बार उल्टी कर रहा था। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां 24 सितंबर को उसने उपचार के दौरान तड़पते हुए दम तोड़ दिया था। नितिन राजू की पहली पत्नी सीमा (31) का बेटा था। सीमा की 4 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद राजू ने 27 दिसंबर 2019 जूली (32)से शादी की थी।

हालत बिगड़ने पर जब बच्चे का लेकर बिड़ला अस्पताल पहुंचे तो वहां बच्चे की सौतेली मां जूली और नाना ने पहले खाने में कुछ जहरीला पदार्थ खाने की बात कही, फिर सांप के कांटने की बात कही थी, लेकिन डॉक्टर की राय में तेज जहर दिया गया था। इसके बाद पुलिस को सौतेली मां पर शक हो गया।

मां की मौत के बीमा क्लेम से मिले थे रुपए

पुलिस ने बच्चे की मौत पर मर्ग कायम कर पिता से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पता चला कि दिसंबर 2017 में नितिन की मां सीमा की अपने मायके ऊमरी जाते समय सड़क हादसे में मौत हुई थी। सीमा की मौत के बाद बीमा क्लेम 16 लाख रुपए मिला था। इसमें दो लाख रुपए मिलाकर राजू ने बेटे के नाम FD (फिक्स डिपोजिट ) कर दिया था।

भोपाल: बेकाबू कार ने 2 साल कि मासूम को कुचला,मौके पर मौत अस्पताल में छोड़कर भागा ड्राइवर

सौतेली मां ने हिस्सा मांग, पति ने नहीं दिया
जूली उसमें से कुछ रुपए मांग रही थी, लेकिन पति ने रुपए देने से मना कर दिया था, इसीलिए उसे सौतेला बेटा पसंद नहीं आ रहा था। घटना वाले दिन उसने उसे प्यार से खाना खिलाया और उसमें जहर मिला दिया। उसकी योजना उसकी मौत को एक हादसा या खुदकुशी दिखाने की थी। जब पुलिस ने रविवार को सौतेली मां को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। सोमवार को पीएम रिपोर्ट मिलते ही पुलिस मां पर हत्या की एफआईआर दर्ज करेगी।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply