तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबकर मौत,गांव में मातम
तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबकर मौत,गांव में मातम
Share this News

मध्य प्रदेश के कटनी में चार मासूम बच्चों की डूबकर मौत। ये सभी तालाब में नहाने गए थे और इसी दौरान डूब गए। गोताखोरों ने चारों बच्चों का शव निकाल लिया है

 

 मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक तालाब में नहाते समय बच्चों की डूबकर मौत। स्लीमनाबाद पुलिस थाने के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि घटना रविवार को नैगवा गांव में हुई।

चारों की उम्र 12-13 के बीच

दुखद घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिवार को सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। एसडीएम बहोरीबंद प्रदीप मिश्रा ने कहा, “गांव से 3 से 4 किलोमीटर दूर स्थित एक तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई, क्योंकि उन सभी को तालाब की गहराई का अंदाजा नहीं लग पाया।”

भोपाल के स्पा सेंटर पर छापा,5 पांच युवतियों समेत दो पुरुष गिरफ्तार

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

फिलहाल, मृतकों की पहचान शशि प्रताप सिंह, शौर्य सिंह, मयंक यादव और धर्मवीर वंशकार के रूप में की गई है, उन सभी की उम्र 12 से 13 साल के बीच है। पुलिस के मुताबिक, स्थानीय गोताखोरों की मदद से सभी शवों को तालाब से बाहर निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए स्लीमनाबाद स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है।

नदी की गहराई का नहीं लगा अंदाजा

सभी बच्चे नहाने के लिए नदी में गए थे, लेकिन उन्हें नदी की गहराई का अंदाजा नहीं लग पाया था। नहाने के दौरान गहराई में जाने के बाद सभी बच्चे डूब गए। हालांकि, स्थानीय लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की थी, लेकिन ऐसा करने में वे असफल रहे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची।

पटवारी चयन परीक्षा की नियुक्ति पर लगी रोक, 17 अगस्त को होगी सुनवाई

परिवार को देंगे आर्थिक मदद

एसडीएम ने कहा, “सूचना मिलने के बाद हम मौके पर पहुंचे। जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के अनुसार, हम उनके परिवारों को अंतिम संस्कार करने के लिए 4000 रुपये प्रदान करेंगे और कल शाम तक 4 लाख रुपये की सहायता भी दी जाएगी।”

Download our App Now