दहेज प्रताड़ना
दहेज प्रताड़ना

इंदौर के महिला थाने में एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है.

Advertisement

इंदौर के महिला थाने में एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है. महिला रिटायर्ड आबकारी अधिकारी की बेटी है. पिता के रिटायरमेंट पर ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला से 1 करोड़ के दहेज की मांग की थी. जिसके बाद महिला ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई. महिला थाने में दहेज में एक करोड़ की मांग करने वाले पति सास-ससुर और जेठ पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

दहेज प्रताड़ना
दहेज प्रताड़ना

बहू के साथ की मारपीट
बता दें कि सभी आरोपी कानपुर के रहने वाले हैं. दहेज प्रताड़ना के लिए ससुराल वाले महिला से मारपीट भी करते थे. कुछ दिन पहले महिला से इतनी मारपीट की गई थी कि उसके कान का पर्दा तक फट गया था.

फास्टटैग से धोखाधड़ी! बैतूल में खड़ी कार का 295 किलोमीटर दूर कटा टोल टैक्स

5 साल का बेटा और छह माह की बेटी भी है 
दरअसल महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 14 दिसंबर 2010 को उसकी शादी अकबरपुर के डॉक्टर प्रशांत सिंह राजावत के साथ हुई थी उसे 5 साल का बेटा और छह माह की बेटी भी है. शादी के कुछ दिन बाद ही कम दहेज लाने का बोल कर उसके ससुराल पक्ष के लोग मारपीट करने लगे थे. जिससे कि उसके चेहरे पर भी काफी चोटें आई थी.

भोपाल: सड़क एक्सीडेंट के बाद मारपीट कर बाइक जलाई,पीडित ने दी आत्महत्या कि धमकी

1 करोड़ रुपये दहेज
शिकायत में लिखा गया है कि पति महिला से कहता था कि तेरे पिता का रिटायरमेंट हुआ है और उन्हें काफी पैसा मिला होगा. इसलिए एक करोड रुपए दहेज में लेकर आओ. पीड़ित की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

भोपाल: मंत्री के साथ दौरे पर गए अफसर के घर 12 लाख की चोरी

हमसे इंस्टाग्राम पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply