नरोत्तम मिश्रा और भूपेंद्र सिंह के चरित्र पर शंका,बयानों से भाजपाई करते हैं अपनी सोच का प्रदर्शन :रवि सक्सेना

    कांग्रेस महासचिव, वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना
    कांग्रेस महासचिव, वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना
    Share this News

    कांग्रेस महासचिव, वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा और भूपेंद्र सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपायियों के मन हैं महिलाओं के लिए इतने गंदे विकार और विचार हैं कि आइफा जैसे प्रतिष्ठित अवार्ड सरेमनी के लिए प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान के साथ शिरकत करने आयी अभिनेत्री जैकलीन के लिए लगातार ये मंत्री कमलनाथ जी की बेटी समान प्रतिष्ठित अभिनेत्री को लेकर अनर्गल प्रलाप कर अपनी कुंठा को प्रदर्शित कर अपने असली चाल, चरित्र और चहेरे को उजागर करते रहते हैं।

    कांग्रेस महासचिव, वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना
    कांग्रेस महासचिव, वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना

    ये शायद भूल जाते हैं की अभी हाल ही में इनके मदिरा प्रेमी मंत्री जी जो मुख्यमंत्री जी की पत्नी पर अश्लील टिप्पणी कर मंत्रीमंडल से निकाले जा चुके थे उन्होंने मध्यप्रदेश आयी एक प्रसिद्ध शालीन अभिनेत्री को डिनर डेट पर चलने के लिए दबाब डाला था और आफर ठुकरा देने पर वन विभाग से फ़िल्म की शूटिंग रूकवा दी थी। जिससे प्रदेश की बदनामी पूरे देश में हुयी थी मंत्री जी इसे कहते हैं दर्शन की तीव्र उत्कंठा।

    नीमच: आदिवासी युवक की मौत के मामले में बड़ी कार्रवाई, खरगोन एसपी को हटाया

    रवि सक्सेना ने मंत्री द्वय पर तंज कसते हुए कहा कमलनाथ जी चंद्रमा के समान देदीप्तयमान हैं उन पर थूकने की घृष्टता करोगे तो वो स्वयं आपके चेहरे को ही मलीन करेगा। वैसे पूरा देश और प्रदेश जानता है जहाँ जहाँ महिला अपराधों, दुष्कर्मों की घटनायें होती हैं वहाँ वहाँ अधिकांशतः भाजपायियों के नाम ही सामने आते हैं। वैसे भी महिला अपराधों और छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म में शिवराज सरकार को देश में नंबर वन का मुकाम हासिल है।

    वैसे कमलनाथ जी के शिवराज जी की जनदर्शन यात्रा की हकीकत उजागर करने वाले बयान से पूरी भाजपा तिलमिलाई हुई है पर ध्यान रखें राजनीतिक शुचिता और शालीनता बनाये रखना सरकार का दायित्व भी होता है।

    हमसे ट्विटर पर जुड़ें